scriptRajasthan News : राजस्थान में यहां चलती ट्रेन का ‘इंजन फेल’, सवारियों से लेकर रेलवे प्रशासन तक हड़कंप | Rajasthan News Power failure of the engine of a running train in Sri Ganganagar Rajasthan, panic from passengers to railway administration | Patrika News
श्री गंगानगर

Rajasthan News : राजस्थान में यहां चलती ट्रेन का ‘इंजन फेल’, सवारियों से लेकर रेलवे प्रशासन तक हड़कंप

घटना आज मंगलवार सुबह करीब 5 बजे की है। गनीमत ये रही कि इंजन ड्राइवर की सूझ-बूझ से कोई अप्रिय घटना नहीं हुई और वक्त पर ट्रेन रोक दिए जाने से सभी सवारियां सुरक्षित रहीं।

श्री गंगानगरApr 30, 2024 / 10:49 am

Nakul Devarshi

train power engine fail in rajasthan
राजस्थान में सवारियों से भरी एक चलती ट्रेन के इंजन के पावर फेल होने की घटना सामने आई है। हालांकि गनीमत ये रही कि इंजन ड्राइवर की सूझ-बूझ से कोई अप्रिय घटना नहीं हुई और वक्त पर ट्रेन रोक दिए जाने से सभी सवारियां सुरक्षित रहीं। घटना आज मंगलवार सुबह करीब 5 बजे की है।

जानकारी के अनुसार घटना श्रीगंगानगर से सूरतगढ़ जाने वाली ट्रेन में हुई है। सामने आया है कि ट्रेन नंबर 04779 के इंजन से अचानक प्रेशर निकलने लगा, जिसके चलते बीच पटरी पर ही इंजन सीज़ हो गया।

ट्रेन इंजन के पावर फेल होने की घटना मसानीवाला स्टेशन से करीब एक किलोमीटर दूर जैतसर के मसानी और बुग्गीया हाल्ट के बीच की बताई गई है। सुबह-सुबह हुई इस घटना के बाद ट्रेन काफी देर तक पटरियों पर ही खड़ी रही। इस कारण से इस ट्रेक पर चलने वाले अन्य ट्रेनों की आवाजाही का शेड्यूल बिगड़ गया।

इधर, इस पूरे घटनाक्रम के बीच ट्रेन में सवार सभी यात्री सुरक्षित रहे। लेकिन ट्रेन के संचालन में विलंब होने के कारण लोगों को परेशानियां हुईं। सूरतगढ़ जंक्शन से दूसरा इंजन मंगवाकर ट्रेन को रवाना किया गया।

Hindi News/ Sri Ganganagar / Rajasthan News : राजस्थान में यहां चलती ट्रेन का ‘इंजन फेल’, सवारियों से लेकर रेलवे प्रशासन तक हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो