scriptपति बन गया था ‘प्यार’ में कांटा, पत्नी ने प्रेमी से मौत के घाट उतरवा डाला | Illegal affair Wife got her husband murdered by asking her lover | Patrika News
टीकमगढ़

पति बन गया था ‘प्यार’ में कांटा, पत्नी ने प्रेमी से मौत के घाट उतरवा डाला

2 दिन में पुलिस ने किया युवक के अंधेकत्ल का खुलासा, पत्नी ने प्रेमी से कराई थी हत्या, दोनों गिरफ्तार…

टीकमगढ़Apr 16, 2024 / 10:14 pm

Shailendra Sharma

Illegal Relations

अवैध संबंधों के लिए एक महिला ने अपनी ही मांग का सुहाग उजड़वा दिया। ये मामला टीकमगढ़ जिले का है जहां 14 अप्रैल को एक युवक की लाश नाले में बरामद हुई थी। पुलिस ने मामले की तफ्तीश करते हुए दो दिनों में युवक की हत्या का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को युवक की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है जिन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

शराब पिलाई और मार डाला


पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि दिगौड़ा थाना इलाके में आने वाले पूनोल नाले पर 14 अप्रैल की सुबह एक युवक की लाश मिली थी, जिसके सिर पर गंभीर चोटें थीं। पुलिस ने मामले की तफ्तीश की तो पता चला कि आखिरी बार मृतक को बृजेन्द्र यादव नाम के शख्स के साथ देखा गया था। जब पुलिस ने आरोपी बृजेन्द्र को पकड़कर सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया। आरोपी और मृतक ने पहले तो साथ में बैठकर शराब पी थी और जब नशा चढ़ा तो आरोपी ने लोहे की रॉड से वार कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। युवक की मौत हो जाने पर आरोपी बृजेन्द्र ने उसकी लाश को नाले में फेंक दिया था और मौके से भाग गया था।

अवैध संबंध में बन रहा था रोड़ा


पुलिस की पूछताछ में आरोपी बृजेन्द्र ने बताया कि उसके मृतक की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। अवैध संबंधों में युवक रोड़ा बन रहा था और इसलिए मृतक की पत्नी यानी आरोपी की प्रेमिका ने ही उसे पति को मारने के लिए कहा था। प्लानिंग के तहत वो युवक को निमंत्रण में चलने का कहकर अपने साथ लेकर गया था और फिर शराब पिलाकर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी बृजेंद्र यादव और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Tikamgarh / पति बन गया था ‘प्यार’ में कांटा, पत्नी ने प्रेमी से मौत के घाट उतरवा डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो