scriptRajasthan Politics : ‘हरीश मीणा शराब पीकर आते थे लोकसभा’ कांग्रेस नेता पर भाजपा प्रत्याशी का गंभीर आरोप | Sukhbir Singh Jaunpuriya's allegations against Harish Chandra Meena | Patrika News
टोंक

Rajasthan Politics : ‘हरीश मीणा शराब पीकर आते थे लोकसभा’ कांग्रेस नेता पर भाजपा प्रत्याशी का गंभीर आरोप

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने कांग्रेस प्रत्याशी पर शराब पीकर संसद आने के गंभीर आरोप लगाया।
 
 

टोंकApr 14, 2024 / 09:10 pm

Suman Saurabh

sukhbir-singh-jaunpuriya-s-allegations-against-harish-chandra-meena

जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है, लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों के बयान भी तीखे होते जा रहे हैं। ताजा मामला टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी का है। जहां उन्होंने जनसंपर्क भाषण के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी पर शराब पीकर संसद आने के गंभीर आरोप लगाए। टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीना पर निशाना साधते हुए कहा कि जब हरीश मीणा सांसद थे तो वे शाम 4 बजे भी शराब पीकर कानून के बड़े मंदिर (संसद) में आते थे।

मैं सबके सामने कह रहा हूं अगर ऐसा नहीं है तो फिर मंदिर में खड़े होकर कसम खाएं। जौनपुरिया ने यह बात टोंक जिले के मालपुरा तहसील क्षेत्र के ढोली गांव में चुनाव प्रचार के दौरान कही। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो सामने आया है।

 

 

जौनपुरिया ने पिछले दिनों कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीणा पर तीखे हमला करते हुए कहा कि सियार की मौत आती है जंगल की तरफ भागता है। हरिश मीणा तेरी राजनीतिक मौत मेरे हाथ से लिखीं हैं। तेरी राजनीतिक मौत मैं ही कर सकता हूं, मैं तुम्हें चैलेंज करता हूं कि राजनीतिक कुस्ती में दो -दो हाथ हो जाए, 26 अप्रैल को क्या होगा यह तो तब पता चलेगा। आज दोनों भाई आ जाओ। चित करके ही छोड़ेंगे।

 

 

गौरतलब है कि टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा सीट से भाजपा ने 2 बार के सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया को प्रत्याशी बनाया है, वहीं कांग्रेस ने इस सीट पूर्व आईपीएस अधिकारी व सांसद हरीश चंद्र मीणा को टिकट दिया है। हरीश राजस्थान के डीजीपी भी रह चुकें हैं। वह दौसा सीट से 2014 में सांसद भी चुने गए थे। 2018 में हरीश देवली-उनियारा से विधायक भी बने थे।

Home / Tonk / Rajasthan Politics : ‘हरीश मीणा शराब पीकर आते थे लोकसभा’ कांग्रेस नेता पर भाजपा प्रत्याशी का गंभीर आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो