script‘भाभी जी’ बनने के लिए एक्ट्रेस को मिली थी धमकी, सौम्या टंडन को जबरदस्ती करना पड़ा था शो  | Bhabhi ji ghar par hai actress saumya tandon wanted to leave tv show Films | Patrika News
TV न्यूज

‘भाभी जी’ बनने के लिए एक्ट्रेस को मिली थी धमकी, सौम्या टंडन को जबरदस्ती करना पड़ा था शो 

Bhabi Ji Ghar Par Hai: ‘भाभी जी घर पर हैं’ में भाभी जी का रोल निभाने वाली सौम्या टंडन कभी भी ये शो नहीं करना चाहतीं थी। एक्ट्रेस को धमकियां देकर ये शो कराया गया था।

मुंबईMay 26, 2024 / 02:22 pm

Kirti Soni

Bhabhi ji ghar par hai

‘भाभी जी घर पर हैं’
Bhabhi ji ghar par hai

Bhabi Ji Ghar Par Hai: ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो की भाभाजी किसी मोहतज से कम नहीं हैं। सौम्या टंडन के भाभी जी वाले रोल को छोटे बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी पसंद करते हैं। क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस इस शो को कभी भी नहीं करना चाहती थीं। सौम्या ने इस शो के शूट शुरू होने पर ही बैक स्टेप ले लिया था। सौम्या से शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ धमकी देकर कराया गया था।

सौम्या टंडन नहीं करना चाहती थीं ‘भाभी जी घर पर हैं’

‘भाभी जीघर पर हैं’ शो जब शुरू होने वाला था और इसे तकरीबन एक ही हफ्ता बचा था तो सौम्या टंडन ने मेकर्स से कहा कि वे शो छोड़ देना चाहती हैं। इसकी वजह थी सौम्या का ये सोचना कि इस सीरियल को करने के बाद उनका करियर एकदम खत्म हो जाएगा। सौम्या को यही लगता था कि उनका करियर डूब जाएगा। उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड से इस बारे में बात भी की थी।

‘भाभी जी घर पर हैं’ करने के लिए सौम्या को मिली थी धमकी

मीडीया से बात करते हुए सौम्या ने बताया कि अपने ब्वॉयफ्रेंड से बात करने के बाद वे इस नतीजे पर पहुंची कि वे ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो को छोड़ देंगी। इसके बाद सौम्या मेकर्स के पास गईं और कहा कि वे इस शो को नहीं करना चाहती हैं। शो शुरू होने ही वाला था तो मेकर्स भड़क गए और बोले कि अगर वे ऐसा करती हैं तो उनके खिलाफ लीगल एक्शन लिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

सामंथा रुथ को दोबारा हुआ प्यार! अब ‘खून-पसीना’ कर रही एक, फोटो आई सामने

सौम्या इन पचड़ों में नहीं पड़ना चाहती थीं ऐसे में उन्होंने शो करने के लिए हामी भर दी। देखते ही देखते सौम्या को ये अहसास हुआ कि वे इसी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ के लिए बनी हैं। शो में सौम्या का किरदार बहुत पसंद आया। सौम्या ने काफी लंबे समय तक शो करने के बाद आखिरकार इसे अलविदा कह ही दिया। इस बार सौम्या को रोकने की दोबारा कोशिश हुई मगर एक्ट्रेस ने एक ना सुनी और शो को टाटा बाय बाय कह दिया।

Hindi News/ Entertainment / TV News / ‘भाभी जी’ बनने के लिए एक्ट्रेस को मिली थी धमकी, सौम्या टंडन को जबरदस्ती करना पड़ा था शो 

ट्रेंडिंग वीडियो