scriptतलाक की खबरों पर दिव्या अग्रवाल ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मैंने कोई शोर नहीं मचाया’ | Divya Agarwal broke her silence on the news of divorce said I did not make any noise | Patrika News
TV न्यूज

तलाक की खबरों पर दिव्या अग्रवाल ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मैंने कोई शोर नहीं मचाया’

‘बिग बॉस ओटीटी विनर’ और एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम से अपूर्व पडगांवकर संग शादी की सभी तस्वीरों और वीडियोज को डिलीट कर दिया है। इसी के चलते उनके बीच तलाक जैसी खबरें वायरल होने लगीं। अब दिव्या ने इस बात को लेकर नया बयान दिया है।

मुंबईMay 28, 2024 / 09:41 am

Prateek Pandey

Divya Agarwal on Divorce Rumours

Divya Agarwal on Divorce Rumours

Divya Agarwal on Divorce Rumours: इंस्टाग्राम से दिव्या के तस्वीरें डिलीट करते ही सोशल मीडिया पर उनके तलाक की खबरें चलने लगीं। दिव्या के तस्वीरें डिलीट करने के फैसले से दिव्या के फैन्स हैरान हो गए। अब दिव्या अग्रवाल ने तस्वीरों को डिलीट करने के पीछे की असल वजह का खुलासा कर दिया है।
यह भी पढ़ें

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत ने खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

आखिरकार एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने पति अपूर्व पडगांकर संग तलाक की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। दिव्या ने इंस्टाग्राम के जरिये ही इन अफवाहों पर अब अपना रिएक्शन दिया है। दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने अपनी इंस्टा स्टोरी में ये साफ किया कि उनके और उनके पति अपूर्व पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) के बीच ठीक है। दिव्या ने कहा कि उन्होंने अपने अकाउंट से और भी कई दूसरे पोस्ट भी हटाए हैं। लेकिन मीडिया ने केवल मेरी शादी को देखना और रिएक्शन देना चुना।

हटा दिए 2500 पोस्ट

दिव्या अग्रवाल ने आगे कहा कि आगे चलकर वह यही चाहती हैं कि उनका काम मीडिया में चर्चा का टॉपिक बने। उन्होंने लिखा, ”मैंने कोई शोर नहीं मचाया… ना मैंने कोई कमेंट या कहानी नहीं बनाई… मैंने 2500 पोस्ट हटा दिए। फिर भी मीडिया ने केवल मेरी शादी को देखने और उस पर रिएक्शन देने का फैसला किया।”
Divya Agarwal on Divorce Rumours
Divya Agarwal on Divorce Rumours

Hindi News/ Entertainment / TV News / तलाक की खबरों पर दिव्या अग्रवाल ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मैंने कोई शोर नहीं मचाया’

ट्रेंडिंग वीडियो