scriptशिवपाल का अखिलेश पर निशाना, कहा- समाजवादियों ने नहीं, कुछ लोगों के अहंकार ने डुबोई नैया | UP Election Result: shivpal yadav slammed akhilesh yadav | Patrika News
राज्य

शिवपाल का अखिलेश पर निशाना, कहा- समाजवादियों ने नहीं, कुछ लोगों के अहंकार ने डुबोई नैया

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव परिणाम आते-आते भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रचंड बहुमत की ओर बढ़ती दिख रही है। इस बीच समाजवादी पार्टी (सपा) में हार को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है।

Mar 11, 2017 / 04:30 pm

Kamlesh Sharma

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव परिणाम आते-आते भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रचंड बहुमत की ओर बढ़ती दिख रही है। इस बीच समाजवादी पार्टी (सपा) में हार को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। 

चुनाव के दौरान पूरी तरह से किनारे कर दिए गए सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि यह घमंड की हार है। शिवपाल ने इस हार को समाजवादी पार्टी की हार मानने से इंकार किया।
मायावती का बड़ा आरोप- ईवीएम का कोई भी बटन दबाओ, लेकिन वोट बीजेपी को गया

उन्होंने कहा कि तो यह समाजवादियों की हार है, न यह समाजवादी पार्टी की हार है। यह घमंड की हार है। शिवपाल ने कहा कि परिवार के भीतर अब भी कलह है। हमने पहले भी कहा था कि पार्टी के लिए जिन लोगों ने मेहनत की, उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। यह समाजवादियों की नहीं, कुछ लोगों के घमंड की हार है।
Twitter पर लालू और मोदी का वाक् युद्ध, जानिए बड़े नेताओं की हार-जीत पर किसने क्या कहा

गौरतलब है कि चुनाव परिणाम आने से पहले ही समाजवादी खेमे में अखिलेश गुट पर हमले होने शुरू हो गए हैं। इसकी शुरुआत मुलायम की दूसरी पत्नी साधना यादव ने की। उन्होंने कहा कि किसी को भरोसा नहीं था कि अखिलेश बागी हो जाएगा। 
‘भारत में कोर्इ नेता नहीं जो मोदी से टक्कर ले सके, विपक्ष 2019 की नहीं 2024 की तैयारी करे’

जिस तरह से मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव का अपमान किया गया, वह नहीं होना चाहिए था। उन्होंने कहा कि मुझ पर कई झूठे आरोप लगाए गए, जो अब मैं बर्दाश्त नहीं करूंगी।

Home / State / शिवपाल का अखिलेश पर निशाना, कहा- समाजवादियों ने नहीं, कुछ लोगों के अहंकार ने डुबोई नैया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो