scriptतेलंगाना का कोत्तापल्ली कोविड 19 कोरोना गेट जानिए क्यों बना अवैध वसूली का अड्डा | Kottapalli covid19 Corona Gate of Telangana, became illegal recovery | Patrika News
सुकमा

तेलंगाना का कोत्तापल्ली कोविड 19 कोरोना गेट जानिए क्यों बना अवैध वसूली का अड्डा

अनुविभागीय अधिकारी राजस्व कोंटा के अनुमति पत्र दिखाने के बावजूद तेलंगाना के वालेंटियर छ.ग. के कर्मचारियों को कर रहे परेशान ।

सुकमाMay 18, 2020 / 04:50 pm

Badal Dewangan

तेलंगाना का कोत्तापल्ली कोविड 19 कोरोना गेट जानिए क्यों बना अवैध वसूली का अड्डा

तेलंगाना का कोत्तापल्ली कोविड 19 कोरोना गेट जानिए क्यों बना अवैध वसूली का अड्डा

कोंटा. कोविड 19 कोरोना वायरस संक्रमण को रोखने के लिए इन दिनों बाहरी व्यक्ति अपने अपने ग्रामों में प्रवेश न करने के लिए ग्रामों को सीज किया गया हैं, वही मरईगुड़ा वन के समीप तेलंगाना के कोत्तापल्ली ग्राम में भी इसी तरह बाहरी व्यक्तियों को प्रवेश नही करने तेलंगाना के प्रशासन के आदेशानुसार तेलंगाना के ग्राम कोत्तापल्ली में बीच सडक़ पर टेंट लगा कर उक्त ग्राम में किसी को भी प्रवेश करने नही दिया जा रहा हैं ।
कोत्तापल्ली गेट छ.ग. के कर्मचारियों लिए बना परेशानियों का सबब
मरईगुड़ा वन व किस्टाराम, गोल्लापल्ली पालाचलम पहुंचने के लिए स्वास्थ्य कर्मी हो या पंचायत सचिव ए समिति प्रबंधक अथवा वन कर्मचारी इन इलाकों में पहुंचने के लिए तेलंगाना के कोत्तापल्ली होकर ही जाना पड़ता हैं । तेलंगाना कोत्तापल्ली कोविड 19 कोरोना गेट पर वालिंटियर के नाम मौजूद वहां के लोग कोविड 19 गेट को अवैध वसूली का अड्डा बना रखा हैं। सुकमा जिले से मरईगुड़ा, किस्टाराम ए गोल्लापल्ली जाने वाले कर्मचारी हो या अन्य लोगो से पैसा वसूला जा रहा हैं पैसा नही देने की स्थिति में गाली गलौच करने उतर रहें हैं। यह कोत्तापल्ली के कोविड 19 के गेट पर जिस किसी वालिंटियर ड्यूटी पर तैनात रहते है तो उनका कार्य ये है कि बिना अनुमति पत्र के यह ग्राम में प्रवेश करने नही देना बल्कि कोविड 19 कोरोना संक्रमण के रोकथाम हेतु बनाये गए नियमों को ताक में रखकर कुछ अनावशयक लोग वहां इक होकर आने जाने वाले को जबरन परेशान करते हुए कोविड 19 कोरोना की गेट को अवैध वसूली का अड्डा बना रखा ।
ऐसा ही एक मामला सामने आया कि एक झारखंड के एक परिवार अपने घर पहुंचनें भद्राचलम से कोंटा के निकले रास्ता भटक कर तेलंगाना के कोत्तापल्ली कोविड 19 कोरोना गेट पर पहुंचे वहां उन्हें रोक कर घटों परेशान करने के बाद उनसे पैसे लेकर छोड़ा, वही अपने नाम नही बताने की शर्त पर मराईगुडा वन में अपनी ड्यूटी करने जा रहे वन कर्मियों से भी पैसा मांगने की कोशिश यही गेट पर किया गया। उक्त वन कर्मचारी के द्वारा अनुविभागीय अधिकारी राजस्व कोंटा के द्वारा दी गयी अनुमति पत्र दिखाने के बावजूद तेलंगाना सरकार के वीआरओ विलेज रेवेन्यू आफिसर का अनुमति पत्र लाने को वलिंटयर के द्वारा कह कर वापस भेजा गया।

Home / Sukma / तेलंगाना का कोत्तापल्ली कोविड 19 कोरोना गेट जानिए क्यों बना अवैध वसूली का अड्डा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो