scriptनक्सलियों ने फिर एक युवक को मुखबिर बता कर दी हत्या, परिजनों से कहा- रिपोर्ट कराई तो मारे जाओगे | naxalite killed young man in suspicion of police informer | Patrika News
सुकमा

नक्सलियों ने फिर एक युवक को मुखबिर बता कर दी हत्या, परिजनों से कहा- रिपोर्ट कराई तो मारे जाओगे

नक्सलियों का स्थापना सप्ताह शुरू हो गया है। इस दौरान उन्होंने अपनी हिंसक गतिविधियां तेज कर दी है। सोमवार को उन्होंने एक युवक की हत्या कर दी।

सुकमाSep 23, 2019 / 04:35 pm

Karunakant Chaubey

नक्सलियों ने फिर एक युवक को मुखबिर बता कर दी हत्या,  परिजनों से कहा- रिपोर्ट कराई तो मारे जाओगे

नक्सलियों ने फिर एक युवक को मुखबिर बता कर दी हत्या, परिजनों से कहा- रिपोर्ट कराई तो मारे जाओगे

सुकमा. जिले के डब्बाकोंटा इलाके में नक्सलियों ने एक युवक के ऊपर पुलिस का मुखबिर होने का आरोप लगाते हुए उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उन्होंने परिजनों को भी धमकाया की अगर उन्होंने इस बारे में पुलिस को सुचना दी या उन्हके खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई तो वो उनकी भी हत्या कर देंगे।

दसवीं के छात्र को मुखबिर बता नक्सलियों ने कर दी हत्या, डर के मारे परिजन नहीं कर रहे शिकायत

आपको बता दें की नक्ससली आये दिन ग्रामीणों में अपना डर बनाये रखने के लिए मुखबिरी का आरोप लगा कर ग्रामीणों के सामने ही जनता अदालत का ढोंग करने हुए मासूमों की हत्या कर देते है। रविवार को ही उन्होंने 10 में पढ़ने वाले छात्र का अपहरण कर लिया और दो दिन तक अपने पास रखा।

शुरू हो गया वो सप्ताह जिसे पिछले 15 साल से टालने की कोशिश कर रहे सेना के जवान, जानिये क्या है वजह

दो दिन बात उन्होंने उसे पुलिस का मुखबिर बता उसकी हत्या कर दी और लाश गांव के पास फेंक दिया। साथ ही परिजनों को भी धमकी दी। जिसके कारण मृतक के परिजनों ने इसकी सुचना स्थानीय पुलिस को नहीं दी। इसी महीने बीजापुर में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में तीन नक्सली मारे गए थे ।

घर वालों के मना करने के बाद भी नहीं माना प्रेमी जोड़ा, सात महीने बाद आयी ऐसी खबर कि…

इसके अलावा 15 दिन में बीजापुर में नक्सल संगठन के बड़े कैडर की गिरफ्तारी और संरेडर हुए हैं । इसके चलते ही नक्सली बौखलाए हुए हैं और मुखबिरी के शक में ग्रामीणों को निशाना बना रहे हैं । पुलिस मामले की जांच में जुट गई है ।

Home / Sukma / नक्सलियों ने फिर एक युवक को मुखबिर बता कर दी हत्या, परिजनों से कहा- रिपोर्ट कराई तो मारे जाओगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो