scriptऑटो से अकेली जा रही थी लड़की, एसयूवी से आये दबंग, फाड़ दिये पूरे कपड़े और फिर बीच सड़क पर… | eve teasing with girl in sultanpur crime news | Patrika News
सुल्तानपुर

ऑटो से अकेली जा रही थी लड़की, एसयूवी से आये दबंग, फाड़ दिये पूरे कपड़े और फिर बीच सड़क पर…

टेंपो चालक ने दबंगों का विरोध किया तो दबंग टेंपो चालक पर बरस पड़े और उसकी भी पिटाई कर दी..

सुल्तानपुरMay 17, 2018 / 03:35 pm

Hariom Dwivedi

sultanpur crime news
सुलतानपुर. उत्तर प्रदेश में हर दिन आधी आबादी जुल्म का शिकार हो रही है। कभी कोई जबरन महिलाओं व मासूम बच्चियों को हवस का शिकार बना डालता है तो कहीं दिन दहाड़े महिलाओं से छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद अपराधी बेखौफ हैं। ताजा मामला यूपी के सुलतानपुर जिले का है, जहां एसयूवी सवार दबंगों ने सरेराह टेंपो से जा रही लड़की का अपहरण करने की कोशिश की, जब वे जब अपने नापाक मंसूबों में कामयाब नहीं हुए तो मानवता को शर्मसार करने वाला काम कर डाला।
यह भी पढ़ें

शादी में गंदा काम करती थीं ये महिलायें, खुला राज तो पुलिस ने भेज दिया जेल

दबंगों ने रास्ते में रुकवा दिया टेंपो और फिर…
मामला सुलतानपर के लंभुआ कस्बे का है। लंभुआ-गरयें मार्ग पर बुधवार शाम एक युवती ननिहाल से अपने घर वापस आ रही थी। पीछा कर रहे एसयूपी सवार बदमाशों ने टेंपो को रास्ते में रुकवा लिया और लड़की से जबरन छेड़छाड़ करने लगे। इतना ही नहीं दबंगों ने जबरन उसे एसयूवी में बिठाने की कोशिश की। विरोध करने पर दबंगों ने युवती को मारा-पीटा और उसके कपड़े भी फाड़ दिये। कुछ हिम्मत दिखाते हुए टेंपो चालक ने दबंगों का विरोध किया तो वे टेंपो चालक पर बरस पड़े और उसकी भी पिटाई कर दी।
यह भी पढ़ें

बंद कमरे में प्रेमी के साथ बेटी कर रही थी… पिता ने दरवाजा खोला तो मिला ये हैरान करने वाला जवाब

लड़की चिल्लाई तो मदद को दौड़े ग्रामीण
अपनी आबरू खतरे में देख लड़की ने चिल्लाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर ग्रामीण इक्ट्ठा होने लगे। हालात बिगड़ते देख आरोपी दबंग मौके से भागने लगे। ग्रामीणों ने एसयूवी समेत एक युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। गांव वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को वाहन समेत हिरासत में ले लिया।

Home / Sultanpur / ऑटो से अकेली जा रही थी लड़की, एसयूवी से आये दबंग, फाड़ दिये पूरे कपड़े और फिर बीच सड़क पर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो