scriptमेनका गांधी की पहल पर पूरी हुई ये मांग, सुलतानपुर के लोगों ने व्यक्त किया आभार | sultanpur people demanded ac coach to be installed in varuna express | Patrika News
सुल्तानपुर

मेनका गांधी की पहल पर पूरी हुई ये मांग, सुलतानपुर के लोगों ने व्यक्त किया आभार

– मेनका गांधी की पहल पर पूरी हुई सुलतानपुर की मांग
– लोगों ने व्यक्त किय मेनका गांधी का आभार

सुल्तानपुरSep 04, 2019 / 02:31 pm

Karishma Lalwani

सुलतानपुर. सांसद मेनका गांधी (Menka Gandhi) की पहल पर जिले वालों को एसी कोच की सुविधा मुहैया कराई गई। दरअसल, वाराणसी से चलकर कानपुर वाया सुलतानपुर से चलने वाली वरुणा एक्सप्रेस में वातानुकूलित चेयरकार खराब स्थिति में होने की वजह से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ता था। इसकी शिकायत उन्होंने सांसद मेनका गांधी से की। लोगों ने आग्रह किया कि ट्रेन में अतिरिक्त चेयर कार लगाई जाए।
कोच बदलने का आग्रह

समस्या के निदान के लिए सांसद के प्रतिनिधि रणजीत कुमार ने उत्तर रेल लखनऊ के मण्डल रेल प्रबंधक से बात कर तत्काल प्रभाव से जर्जर वातानुकूलित कोच को बदलने का आग्रह किया। साथ ही एक अतिरिक्त वातानुकूलित कोच लगाने का भी आग्रह किया, जिससे भारतीय रेल की आय की बढ़ोत्तरी के साथ रेल यात्रियों को अतिरिक्त सुविधा दिलाया जा सके।
भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि सांसद प्रतिनिधि रणजीत कुमार ने 2 सितंबर को डीआरएम से बात कर वरुणा एक्सप्रेस के जर्जर कोच को बदलने की बात कही थी। इस कार्य को तत्काल प्रभाव से पूरा कराने के लिए सांसद विकास समिति के सदस्यों ने मेनका गांधी के कार्य की सराहना कर उनके प्रति आभार प्रकट किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो