scriptरिहंद नदी में नहाने के दौरान 2 मासूम बच्चों की डूबकर मौत, तीसरा बाल-बाल बचा | 2 Children death to drowned in rihand river | Patrika News
सुरजपुर

रिहंद नदी में नहाने के दौरान 2 मासूम बच्चों की डूबकर मौत, तीसरा बाल-बाल बचा

दो बच्चों की मौत से परिजनों व गांव में पसरा मातम, डीडीआरएफ की टीम ने दोनों बच्चों का नदी से बाहर निकाला शव

सुरजपुरMay 06, 2024 / 09:30 pm

rampravesh vishwakarma

Dead body of both child
सूरजपुर. गांव से लगे रिहंद नदी में नहाने गए 2 बच्चों की डूबने से मौत हो गई। जबकि एक बच्चा किसी तरह बाहर निकलने में सफल रहा। सूचना पर पहुंची डीडीआरएफ व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दोनों बच्चों के शवों को बाहर निकाला गया। तीनों बच्चे एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। बच्चों के मौत की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया।

सूरजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत नयनपुर घसियापारा निवासी 12 वर्षीय रितिक पिता कुमार सानू, 10 वर्षीय नमन पिता शिवकुमार सारथी उर्फ सिंकू व 7 वर्षीय बबलू सोमवार की दोपहर करीब साढ़े 3 बजे घर गांव के ही रिहंद नदी में नहाने गए थे। यहां पर स्नान करने नदी में कूदे नमन व रितिक अचानक नदी की गहराई में चले गए, जिससे दोनों पानी में डूब गए।
दोनों मासूम बच्चों के कुछ देर बाद तक नहीं निकलने पर साथ में गए बबलू ने तत्काल दौड़ते हुए घर जाकर घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजन के अलावे कोतवाली प्रभारी विमलेश दुबे, प्रधान आरक्षक आदिप प्रताप सिंह, व डीडीआरएफ जिला सेनानी संजय गुप्ता के मार्गदर्शन में टीम प्रभारी बीरबल गुप्ता, नेम साय सिंह, धीरेंद्र राजवाड़े, अशोक सिंह, धनसाय नेताम, सोमार साय, देवनारायण, विदेश सिंह, बृजबिहारी गुप्ता, शिव प्रताप मार्को, बेला प्रताप सिंह ने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे।

दोनों बच्चों का निकाला गया शव

डीडीआरएफ की टीम जब मौके पर पहुंची तो बबलू नदी से निकल चुका था। जबकि रितिक व नमन के शव को सफलतापूर्वक रेस्क्यू करके डीडीआरएफ टीम द्वारा निकाला गया। बताया जा रहा है कि तीनों बच्चे एक ही परिवार के थे। नदी में डूबने 2 मासूम बच्चों की मौत की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया है।

Hindi News/ Surajpur / रिहंद नदी में नहाने के दौरान 2 मासूम बच्चों की डूबकर मौत, तीसरा बाल-बाल बचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो