Breaking News: अंधेरे में खड़े ट्रक से जा भिड़े बाइक सवार, 2 सगे भाइयों समेत 3 की तड़पकर हो गई मौत, पसरा मातम

Breaking News: अंधेरे में खड़े ट्रक से जा भिड़े बाइक सवार, 2 सगे भाइयों समेत 3 की तड़पकर हो गई मौत, पसरा मातम
Road accident

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Oct, 06 2019 10:14:21 PM (IST) Surajpur, Surajpur, Chhattisgarh, India

Breaking News: दुर्गा पूजा के अवसर पर आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने जा रहे थे तीनों, एक ही घर के बुझ गए 2 चिराग

सूरजपुर. दुर्गा पूजा के अवसर पर आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लेने जा रहे 3 युवकों की बाइक रास्ते में खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में बाइक पर सवार 2 सगे भाइयों समेत 3 की मौके पर ही दर्दनाक मौत (Death in road accident) हो गई। हादसे के बाद दोनों घरों में मातम पसर गया है। वहीं लोगों में इस बात को लेकर आक्रोश है कि सड़क पर भारी वाहन खड़े रहते हैं और कोई कार्रवाई नहीं की जाती है।


सूरजपुर जिले के प्रेमनगर में दुर्गा पूजा के अवसर पर कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इसमें हिस्सा लेने रविवार की देर शाम ग्राम चंदननगर निवासी जय सिंह 20 वर्ष अपने सगे भाई जितेंद्र सिंह 18 वर्ष तथा गांव के ही एक अन्य युवक अमरनाथ के साथ बाइक क्रमांक सीजी 15 डीएच-4969 से प्रेमनगर जा रहे थे।

वे गांव से करीब 3 किलोमीटर दूर चंदननगर-प्रेमनगर मार्ग पर स्थित ग्राम रघुनाथनगर के पास पहुंचे ही थे कि बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसे में तीनों का सिर वाहन से टकरा गया और सड़क पर ही तीनों इधर-इधर गिर पड़े। हादसे में सिर में गंभीर चोट लगने से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।


दो घरों में पसरा मातम
हादसे की खबर जैसे ही दोनों परिवारों के परिजनों को लगी, वे बदहवास मौके पर पहुंच गए। बेटों के शवों को देख उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। हादसे में बेटों को खो देने से दोनों परिवारों में मातम पसर गया है। सगे भाइयों की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।


सड़क पर ही खड़े रहते हैं भारी वाहन
सड़कों के किनारे खड़े भारी वाहन आये दिन दुर्घटना का कारण बन रहे हैं। इस मामले में कार्रवाई की बजाय पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौन साधे हुए हैं। ऐसे वाहनों पर कभी ठोस कार्रवाई नही होती। ऐसा लग रहा है, जैसे कार्रवाई के लिए प्रशासन को और मौत का इंतजार है।

सूरजपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Surajpur Crime

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned