2 चोरों ने एक ही रात में चुराई 2 कार लेकिन उनकी किस्मत निकली खराब, कार हुई पंक्चर और...

Car theft: कार लेकर भागने के दौरान चढ़ गए पुलिस (Police) के हत्थे, न कार पंक्चर (Puncture) होती और न वे पुलिस की पकड़ में फिलहाल आते

By: rampravesh vishwakarma

Published: 29 Nov 2020, 10:10 PM IST

विश्रामपुर. चोरों ने एक साथ 2 कार तो चुरा (Car theft) ली लेकिन भागने के दौरान उनकी किस्मत खराब निकली। रास्ते में एक कार पंक्चर हो गई। इसके बाद चोर दुकान खुलने सुबह होने का इंतजार करने लगे।

इसी बीच गश्त पर निकली पुलिस के हत्थे वे चढ़ गए। पूछताछ में उन्होंने कार चोरी की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने दोनों चोर को गिरफ्तार कर जेल (Jail) भेज दिया है।


बलरामपुर जिले के भवानीपुर निवासी अशोक कुमार कुशवाहा विश्रामपुर स्थित अंबेडकर चौक के पास अपने ससुराल शनिवार की रात परिवार के साथ कार क्रमांक सीजी 15 बी 2606 से आया था।

घर के बाहर खड़ी उक्त कार सुबह गायब मिली। इसकी लिखित शिकायत विश्रामपुर थाने में की गई। थाना प्रभारी सुभाष कुजूर के नेतृत्व में दो टीमें पतासाजी में जुट गईं। पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली कि उक्त कार को जयनगर की तरफ जाते हुए देखा गया है।

इस पर पुलिस ने पीछा करते हुए उक्त वाहन को जयनगर रेलवे फाटक के पास खड़ा पाया। वहीं उक्त चोरी की अल्टो कार के साथ एक अन्य चोरी की नैनो कार (Nano car) भी खड़ी मिली। इसके भीतर दो युवक बैठे थे।

पुलिस टीम को देखते ही अंबिकापुर रानी नगर निवासी आरोपी अभिषेक सिंह एवं उसका एक साथी गांधीनगर निवासी 17 वर्षीय किशोर भागने लगे, जिन्हें पुलिस ने पीछा कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की दोनों कार बरामद की। कार्रवाई में उमेश सिंह, जयप्रकाश, संजय व देवा शामिल रहे।


पंक्चर बनवाने के चक्कर में पकड़े गए
आरोपियों ने बताया कि वे शनिवार की रात सबसे पहले अंबिकापुर स्थित तेज अस्पताल के सामने खड़ी नैनो कार को चुराकर भागे थे। वे विश्रामपुर में भी वे चोरी की नीयत से पहुंचे थे और इत्तेफाक से इन्हें सडक़ किनारे घर के सामने अल्टो कार खड़ी मिल गई, फिर इसे भी मास्टर चाबी से चोरी कर ली।

दोनों ही वाहन को लेकर जाने के दौरान रास्ते में जयनगर रेलवे फाटक के पास नैनो कार पंक्चर (Car puncture) हो गई। उसे बनवाने के चक्कर में वे सुबह दुकान खुलने का इंतजार कर रहे थे, तभी विश्रामपुर पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned