scriptभाजपा के स्टार प्रचारक मनोज तिवारी ने पहले सोनिया फिर राहुल गांधी के लिए कह दी ये बड़ी बात | Chhattisgarh election- Manoj Tiwari said these thing about Rahul | Patrika News
सुरजपुर

भाजपा के स्टार प्रचारक मनोज तिवारी ने पहले सोनिया फिर राहुल गांधी के लिए कह दी ये बड़ी बात

आमसभा में मनोज तिवारी ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर साधा निशाना, भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील

सुरजपुरNov 12, 2018 / 05:01 pm

rampravesh vishwakarma

Manoj Tiwari in Surajpur

Manoj Tiwari

बिश्रामपुर. भाजपा के स्टार प्रचारक व दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने सोमवार को नगर के अय्यपा मैदान में प्रेमनगर विधानसभा के प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह के समर्थन में आम सभा की। आम सभा में उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व सोनिया गांधी पर जमकर हमला बोला।

आम सभा को संबोधित करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि अगर सोनिया गांधी छठ व्रत की होतीं तो राहुल इतना झूठ नहीं बोलते। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सत्य को असत्य और झूठ को सच साबित करने में लगे हुए हैं।
तिवारी ने कहा कि प्रदेश की रमन सरकार नवमीं कक्षा में अध्ययन करने वाली छात्राओं को साइकिल देती है, अब इसी तर्ज पर छात्रों को भी साइकिल देने की घोषणा की गई है। महिलाओं को बिना ब्याज के 2 लाख तक का ऋण, मेरिट छात्राओं की उच्च शिक्षा जैसी अन्य कई योजनाएं समाज के सभी वर्गों के लिए रमन सरकार के घोषणा पत्र में है।

कांग्रेसी माओवादियों को बताते हैं क्रांतिकारी
मनोज तिवारी ने कहा कि कांग्रेसी माओवादियों को क्रांतिकारी बताते हैं, जबकि रमन सरकार पूरे प्रदेश को माओवाद से मुक्त करने में लगी हुई है। उन्होंने प्रेमनगर के प्रत्याशी व रमन सरकार को चौथी बार जिताने की अपील की।
कार्यक्रम को सरगुजा सांसद कमलभान सिंह, जिला भाजपा अध्यक्ष रामकृपाल साहू व भाजपा प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह ने भी संबोधित किया।


मंच पर ये रहे उपस्थित
कार्यक्रम में मंच पर बाबूलाल गोयल, रामानंद जायसवाल, शशिनाथ तिवारी, शशि गर्ग, राजेश यादव, मुरली मनोहर सोनी, विजय राजवाड़े, जोगेश लांबा, भोला शंकर गिरी व रविशंकर बउवा उपस्थित थे।
वहीं कुछ वरिष्ठ नेता चरण सिंह अग्रवाल, राम नारायण जायसवाल, सत्य नारायण जायसवाल मंच से दूर बैठे नजर आए, जिसकी चर्चा होती रही, वहीं उम्मीद से कम भीड़ भी चर्चा का विषय रही।

Home / Surajpur / भाजपा के स्टार प्रचारक मनोज तिवारी ने पहले सोनिया फिर राहुल गांधी के लिए कह दी ये बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो