scriptरात में कमरे में सोने गई थी कॉलेज की छात्रा, सुबह ये नजारा देख घरवाले रह गए सन्न, हाथ पर लिखे थे कुछ शब्द | College girl student suicide to hang in his room | Patrika News
सुरजपुर

रात में कमरे में सोने गई थी कॉलेज की छात्रा, सुबह ये नजारा देख घरवाले रह गए सन्न, हाथ पर लिखे थे कुछ शब्द

खाना खाने के बाद अपने कमरे में चली गई थी सोने, पुलिस ने जब जांच की तो हाथ पर पेन से लिखा हुआ था कुछ

सुरजपुरMar 31, 2019 / 07:28 pm

rampravesh vishwakarma

Dead body

Dead body

जरही. सूरजपुर जिले के भटगांव की रहने वाली कॉलेज की एक छात्रा शनिवार की रात अपने कमरे में सोने चली गई थी। सुबह घरवालों ने जब उसके कमरे में जाकर देखा तो वह फांसी पर लटकी हुई थी।
यह देख उनके होश उड़ गए। उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने जब जांच की तो छात्रा के हाथ पर पेन से कुछ शब्द लिखे हुए मिले। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सूरजपुर जिले के नगर पंचायत भटगांव के वार्ड क्रमांक 10 निवासी 20 वर्षीय ज्योति दास पिता स्व. राजपाल दास डूमरिया कॉलेज में पढ़ाई करती थी। शनिवार की रात वह खाना खाकर अपने कमरे में सोने चली गई। इसी बीच रात में उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
सुबह जब परिजन उठे तो ज्योति को न देख उसके कमरे में गए। यहां उसे फंदे पर लटके देखा तो आनन-फानन में नीचे उतारकर एसइसीएल के अस्पताल ले गए। यहां जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
घटना की सूचना पर भटगांव पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि मृतिका ने फांसी लगाने से पहले अपने हाथ में कुछ लिखा है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। आत्महत्या का कारण अज्ञात है।

Home / Surajpur / रात में कमरे में सोने गई थी कॉलेज की छात्रा, सुबह ये नजारा देख घरवाले रह गए सन्न, हाथ पर लिखे थे कुछ शब्द

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो