scriptमुर्गा खाने की जिद में पत्नी ने टांगी से 2 मासूम बेटियों का काटा गला, खून से सनी लाश के साथ सोई रातभर | Double murder: Mother murdered 2 innocent daughter, double murder | Patrika News
सुरजपुर

मुर्गा खाने की जिद में पत्नी ने टांगी से 2 मासूम बेटियों का काटा गला, खून से सनी लाश के साथ सोई रातभर

Double murder: 4 मुर्गों को भी मार डाला, सुबह पति ने कमरे का देखा नजारा तो उड़ गए होश, पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर भेजा जेल

सुरजपुरMay 19, 2020 / 11:09 pm

rampravesh vishwakarma

मुर्गा खाने की जिद में पत्नी ने टांगी से 2 मासूम बेटियों का काटा गला, खून से सनी लाश के साथ सोई रातभर

Murder accused mother arrested

सूरजपुर. सूरजपुर जिले के प्रेमनगर में सोमवार रात दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक महिला ने पति से मुर्गा खाने के हुए विवाद के बाद गुस्से में अपनी 2 मासूम पुत्रियों की टांगी मारकर हत्या (Double murder) कर दी। हत्या के बाद महिला मासूम बच्चियों की लाश के साथ ही सो गई।
उसने अपने गुस्से को शांत करने के लिए पुत्रियों की हत्या के पूर्व चार मुर्गों को भी काट डाला। घटना प्रेमनगर थाना क्षेत्र के ग्राम करमीटिकरा की है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

सूरजपुर जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम करमीटिकरा निवासी 27 वर्षीय कविलाश सोमवार को प्रेमनगर बाजार गया था, जहां से वह मुर्गा खरीद कर लाया था। मुर्गा बनने के बाद कविलाश, उसकी पत्नी रामबाई व उसकी दो मासूम बेटियों ने खाया।
इसी बीच पत्नी रामबाई ने यह फरमाइश की कि घर में और मुर्गा है उसे भी आज मार कर खा लेते है। इस पर पति ने मना किया और बोला कि बाद में इसे खाएंगे। इस पर रामबाई भडक़ गई और बोली कि मैं आज ही मुर्गा बनाकर खाउंगी। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया और पति सोने चला गया।
इधर रामबाई इतने गुस्से में थी कि पहले उसने घर में रखे चार मुर्गों को काट डाला। इतने में भी गुस्सा शांत नही हुआ तो उसने उसके कमरे में सोई 4 वर्षीय सरस्वती व 5 वर्षीय हिरामती को नींद में ही टांगी से काट डाला, जिससे पूरा कमरा खून से सराबोर हो गया।

मासूम बेटियों के शवों के साथ सो भी गई
हत्या के बाद महिला मासूम बच्चियों की लाश के साथ ही सो गई। सुबह जब पति कविलाश की नींद खुली और कमरे का नजारा देख उसके होश उड़ गए। तत्काल उसने प्रेमनगर पुलिस को सूचना दी।
जिस पर प्रेमनगर थाना प्रभारी ओपी कुजूर, देवनारायण यादव, राकेश सिंह, चंद्रकांत बिजनेर, प्रवीण मिंज, प्रिति दास, अनिता बड़ा मौके पर पहुंचे और शवों को अपने कब्जे में लेकर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया।

Home / Surajpur / मुर्गा खाने की जिद में पत्नी ने टांगी से 2 मासूम बेटियों का काटा गला, खून से सनी लाश के साथ सोई रातभर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो