scriptघर जा रहे बाइक सवार 2 दोस्तों को ट्रक ने लिया चपेट में, एक की हो गई दर्दनाक मौत | Friend death in truck collision | Patrika News
सुरजपुर

घर जा रहे बाइक सवार 2 दोस्तों को ट्रक ने लिया चपेट में, एक की हो गई दर्दनाक मौत

दूसरे घायल का मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है इलाज, मौत से परिजनों में पसर गया मातम

सुरजपुरMar 11, 2019 / 03:57 pm

rampravesh vishwakarma

Death in accident

Death in road accident

सूरजपुर. 2 दोस्त शनिवार को बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान सामने से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में दोनों सड़क पर जा गिरे। इससे उनके सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से में चोटें आई थीं।
स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें सूरजपुर जिला अस्पताल के बाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा था। यहां एक की मौत हो गई। मामले में पुलिस ने ट्रक को जब्त का चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

सूरजपुर जिले के ग्राम झांसी का 45 वर्षीय हरिप्रसाद अपने साथी रामसाय सिंह के साथ सूरजपुर से वापस अपने बाइक से गांव जा रहा था। इसी दौरान ग्राम पर्री धर्मकांटा के समीप विपरित दिशा से आ रही ट्रक क्रमांक सीजी-29 ए-4772 के चालक ने ठोकर मार दी थी।
इससे बाइक सवार दोनों गंभीर रूप से आहत हो गए थे और उपचार के लिए दोनों को मेडिकल कॉलेज भेजा गया था। यहां उपचार के दौरान हरिप्रसाद की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने ट्रक चालक के विरूद्ध अपराध दर्ज किया है।

मौत से पसरा मातम
सड़क हादसे में हरिप्रसाद की मौत से उसकी पत्नी, बच्चों समेत अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। गांव में भी मातम पसरा हुआ है।

Home / Surajpur / घर जा रहे बाइक सवार 2 दोस्तों को ट्रक ने लिया चपेट में, एक की हो गई दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो