जिला पंचायत अध्यक्ष के वाहन पर गिरा सूखे पेड़ का एक हिस्सा, पति के साथ लौट रहीं थीं घर, लगी भीड़

Incident: तहसील कार्यालय के सामने स्थित जामुन का पेड़ सूख चुका है लेकिन जिम्मेदार नहीं दे रहे ध्यान, पत्रिका ने पहले ही प्रकाशित की थी खबर

By: rampravesh vishwakarma

Updated: 24 May 2020, 09:40 PM IST

प्रतापपुर. सूरजपुर जिला पंचायत अध्यक्ष अपने पति व कुछ कार्यकर्ताओं के साथ शासकीय वाहन से रविवार की देर शाम घर लौट रही थीं। इसी बीच प्रतापपुर तहसील के सामने स्थित सूख चुके जामुन पेड़ का एक हिस्सा वाहन पर आ गिरा। अचानक हुए इस हादसे से सभी ठिठक गए।

वाहन रोकते ही वहां लोगों की भीड़ जुट गई। वाहन के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया था। हालांकि हादसे में किसी को चोट नहीं आई लेकिन नगर में स्थित सूखे पेड़ से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। पत्रिका ने सूखे पेड़ को लेकर खबर का प्रकाशन भी किया था लेकिन जिम्मेदारों ने ध्यान नहीं दिया।


सूरजपुर जिला पंचायत अध्यक्ष राजकुमारी मरावी रविवार को क्षेत्र के दौरे पर पति शिवभजन मरावी व कुछ कार्यकर्ताओं के साथ निकली थीं। क्षेत्र का दौरा कर वे शाम करीब 7 बजे अपनी शासकीय वाहन से प्रतापपुर स्थित घर लौट रही थीं।

जिला पंचायत अध्यक्ष के वाहन पर गिरा सूखे पेड़ का एक हिस्सा, पति के साथ लौट रहीं थीं घर, लगी भीड़

वाहन में उनके पति के अलावा 2 अन्य कार्यकर्ता भी सवार थे। वाहन प्रतापपुर तहसील ऑफिस के सामने पहुंचा ही था कि वहां स्थित जामुन के सूखे पेड़ का एक डंगाल वाहन के सामने वाले हिस्से पर आ गिरा।

गनीमत रही कि पेड़ नहीं गिरा, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। कार्यकर्ताओं ने वाहन से उतरकर पेड़ के डाल को हटाया और वहां से सभी घर निकल गए।


पत्रिका ने चेताया था
पत्रिका ने जामुन के सूखे पेड़ को लेकर खबर का प्रकाशन भी 17 December 2019 को किया था लेकिन जिम्मेदारों ने उसकी सुध नहीं ली। तहसील कार्यालय के सामने स्थित जामुन का सूखा पेड़ कभी भी गिर सकता है। यदि इसकी चपेट में कोई आ गया तो जवाबदार कौन होगा?

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned