scriptसहेली के साथ कॉलेज जा रही छात्रा का युवक ने रोक लिया रास्ता, करने लगा घिनौनी हरकत तो… | Molestation case: College girl molesting by young man in the way | Patrika News

सहेली के साथ कॉलेज जा रही छात्रा का युवक ने रोक लिया रास्ता, करने लगा घिनौनी हरकत तो…

locationसुरजपुरPublished: Sep 03, 2019 04:48:54 pm

Molestation case: हाथ पकड़कर करने लगा छेड़छाड़ तो दोनों ने मचाया शोर, फिर छात्राओं ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

सहेली के साथ कॉलेज जा रही छात्रा का युवक ने रोक लिया रास्ता, करने लगा घिनौनी हरकत तो...

Demo pic

सूरजपुर. सहेली के साथ कॉलेज जा रही छात्रा का एक युवक ने रास्ता रोक लिया। इसके बाद वह उससे घिनौनी हरकत पर उतारु हो गया। उसने छात्रा का हाथ पकड़कर छेड़छाड़ (Molesting) शुरु कर दी। यह देख दोनों ने शोर मचाना शुरु कर दिया। इसके बाद युवक वहां से फरार हो गया। छात्रा की रिपोर्ट पर पुलिस ने युवक के विरूद्ध अपराध दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें : महिला ने खुद ही फाड़ लिए अपने कपड़े और पहुंच गई थाने, ग्रामीणों ने सांसद-विधायक को सुनाईं अपनी पीड़ा


सूरजपुर जिले के ग्राम गिरवरगंज निवासी 19 वर्षीय युवती सूरजपुर कॉलेज में डीसीए की पढ़ाई करती है। सोमवार को वह अपनी सहेली के साथ सूरजपुर जा रही थी।
इसी बीच वहां उसी के गांव का जसवीर देवांगन नामक युवक पहुंच गया और छात्रा का रास्ता रोक लिया। इसके बाद उसने छात्रा से छेड़छाड़ शुरु कर दी।

पहले तो छात्रा व उसकी सहेली ने विरोध किया लेकिन युवक की हरकतें कम नहीं हुईं। इसके बाद उन्होंने शोर मचाना शुरु किया। यह देख युवक मौके से भाग निकला। घटना की जानकारी छात्रा ने अपने परिजन को दी।

ये भी पढ़ें : युवती को अकेला देख 2 युवकों ने शुरु कर दी घटिया हरकत, भाई ले जाने लगा तो पड़ गए पीछे फिर…


थाने में दर्ज कराई शिकायत
घटना के बाद छात्रा परिजनों के साथ सूरजपुर थाने पहुंची और युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 354, 341 के तहत अपराध दर्ज किया है। पुलिस युवक की खोजबीन में जुटी है।

सूरजपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Surajpur

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो