scriptलडख़ड़ाते कदमों से घर पहुंचे बेटे ने मां से पूछा- मेरी पत्नी कहां है, नहीं मिला जवाब तो कर दी हत्या | Mother murder: Drunken Son murdered mother | Patrika News
सुरजपुर

लडख़ड़ाते कदमों से घर पहुंचे बेटे ने मां से पूछा- मेरी पत्नी कहां है, नहीं मिला जवाब तो कर दी हत्या

Mother murder: मामूली बात पर पुत्र ने डंडे से वार कर मां की ले ली जान, पुलिस ने शराब पुत्र को लिया हिरासत में

सुरजपुरJun 14, 2020 / 09:32 pm

rampravesh vishwakarma

लडख़ड़ाते कदमों से घर पहुंचे बेटे ने मां से पूछा- मेरी पत्नी कहां है, नहीं मिला जवाब तो कर दी हत्या

Demo pic

सूरजपुर. एक युवक शराब के नशे में लडख़ड़ाते कदमों से घर पहुंचा और मामूली बात पर डंडे से प्रहार कर अपनी मां को मौत के घाट उतार (Mother murder) दिया। घटना जिला मुख्यालय से लगे औद्योगिक क्षेत्र नयनपुर में रविवार की शाम को हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शराब के नशे में मदहोश आरोपी पुत्र को हिरासत में ले लिया है।

घटना के संदर्भ में जो प्रारंभिक जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक नयनपुर स्कूल के समीप रहने वाला 23 वर्षीय गणेश सिंह रविवार की शाम को शराब के नशे में मदहोश होकर घर पहुंचा और अपनी पत्नी को घर में ना पाकर उसने अपनी मां 45 वर्षीय फूलेश्वरी सिंह से अपनी पत्नी के संबंध में जानकारी मांगी।
इस पर फूलेश्वरी ने कोई जवाब नहीं दिया, जिससे नाराज युवक ने पास में रखे डंडे से अपनी मां के सिर पर प्रहार कर दिया। डंडे के प्रहार से महिला खून से लथपथ होकर वहीं गिर गई और मौके पर ही उसकी मौत (Mother murder) हो गई। घटना के वक्त फूलेश्वरी घर पर अकेली थी। घर के सदस्य काम से गांव में ही कहीं गए हुए थे।
घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है।


पुलिस ने आरोपी पुत्र को लिया हिरासत में
कोतवाली पुलिस ने घटना स्थल में मौजूद आरोपी पुत्र को हत्या के आरोप में हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक फिलहाल आरोपी नशे में है। नशा उतरने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी की हत्या की और कोई वजह तो नहीं है। महिला की हत्या से गांव में शोक का वातावरण निर्मित है।

Home / Surajpur / लडख़ड़ाते कदमों से घर पहुंचे बेटे ने मां से पूछा- मेरी पत्नी कहां है, नहीं मिला जवाब तो कर दी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो