scriptलघुशंका करते युवक ने कंबल में लिपटी देखी ऐसी चीज की होश आ गए ठिकाने, डर से नहीं बताई बात | Surajpur : Young man saw such a thing appearing in the blanket when he was going to toilet | Patrika News
सुरजपुर

लघुशंका करते युवक ने कंबल में लिपटी देखी ऐसी चीज की होश आ गए ठिकाने, डर से नहीं बताई बात

कांग्रेस द्वारा ओडग़ी के खोरमलघाट में आयोजित जल सत्याग्रह कार्यक्रम में शामिल होने गया था युवक, पुल के पास कंबल से झांक रहा था मानव कंकाल

सुरजपुरSep 01, 2017 / 10:07 pm

rampravesh vishwakarma

human skeleton

human skeleton

सूरजपुर. सूरजपुर जिले के ओडग़ी विकासखण्ड़ अन्र्तगत खर्रा-खोंड मार्ग पर रेणनदी खोरमल घाट के समीप नरकंकाल देखे जाने से सनसनी फैल गई। यह कंकाल संदेहास्पद है और यहां कैसे पहुंचा, किसी को भी पता नहीं है। पुलिस द्वारा नरकंकाल को लेकर जांच शुरू कर दी गई है।
बताया जा रहा है कि कांग्रेस के जल सत्याग्रह कार्यक्रम में शामिल होने युवक को कंबल में लिपटी खोपड़ी दिखी थी। उसने इस डर से किसी को ये बात नहीं बताई कि पुलिस उसे बेवजह परेशान करेगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
गौरतलब है कि गत 31 अगस्त को खर्रा स्थित खोरमलघाट में कांग्रेस का जल सत्याग्रह कार्यक्रम था। इस दौरान सत्याग्रह मे शामिल होने वहीं का एक युवक क्षतिग्रस्त पुल के समीप कच्ची नाली में लघुशंका करने गया तो नाली में उसे मानव खोपड़ी दिखाई पड़ी। जब उसने खोपड़ी को गौर से देखा तो मानव खोपड़ी के साथ ही कम्बल में ढंका पूरा नरकंकाल व एक जोड़ी जूते भी नजर आए।
झंझट से बचने नहीं दी जानकारी
खोरमलघाट में नरकंकाल देखने के बाद उक्त ग्रामीण ने किसी को भी इस बात की जानकारी नही दी। ग्रामीण ने बताया कि नरकंकाल देखने के बाद वह काफी डर गया था, बताने पर पुलिस द्वारा पूछताछ के नाम पर परेशान किये जाने के भय से उसने इसकी जानकारी किसी को भी नहीं दी।
पुलिस ने कहा- की जा रही है जांच
ओडग़ी थाना प्रभारी मोहम्मद अजरूद्दीन ने बताया कि गुरुवार को ही नरकंकाल देखे जाने की सूचना मिलने पर मौके का मुआयना किया गया। प्रथम दृष्टया यह शव 5-6 माह पुराना लग रहा है। खोपड़ी दिख रही है शरीर का शेष हिस्सा गुदड़ी में लिपटा हुआ है।
ऐसा लग रहा है जैसे मृत्यु हो जाने के बाद किसी ने दफनाया हो, लेकिन बरसात में मिट्टी के कटाव की वजह से जमीन में दफन यह मानव कंकाल दिखने लगा। उन्होंने बताया कि आसपास के ग्रामीणों को बुलाकर पूछताछ की जा रही है। संदिग्ध होने पर नरकंकाल को जब्त कर सूक्ष्म जांच की जाएगी।

Home / Surajpur / लघुशंका करते युवक ने कंबल में लिपटी देखी ऐसी चीज की होश आ गए ठिकाने, डर से नहीं बताई बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो