script5-10 हजार रुपए में बिक जाती है यहां की पुलिस! आप भी देखें मवेशी तस्कर का ये वायरल Video | Viral video: police are sold in 5-10 thousand Rs, see viral video | Patrika News
सुरजपुर

5-10 हजार रुपए में बिक जाती है यहां की पुलिस! आप भी देखें मवेशी तस्कर का ये वायरल Video

Viral Video: ट्रक में कू्ररता पूर्वक भरकर 31 मवेशियों को उत्तर प्रदेश के बूचडख़ाने (Slaughter house) ले जा रहे 4 तस्करों को हिंदू संगठन ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले, तस्कर (Cattle smuggler) ने प्रति ट्रिप पुलिस द्वारा रिश्वत लेने की बात की स्वीकार, पुलिस पर मवेशी तस्करी में संलिप्तता के आरोप, हिंदू संगठन ने की कार्रवाई की मांग

सुरजपुरOct 12, 2021 / 12:02 pm

rampravesh vishwakarma

Cattle smuggler viral video

Viral video

प्रतापपुर/वाड्रफनगर. मवेशी तस्करी को लेकर पुलिस पर गंभीर आरोप लग रहे हैं। एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मवेशी तस्कर सूरजपुर जिले की प्रतापपुर तथा बलरामुपर जिले की बसंतपुर पुलिस को प्रति ट्रिप 5 हजार से 10 हजार रुपए बतौर रिश्वत देने की बात कर रहा है।
इस वीडियो में उसने कुछ अधिकारी-कर्मचारियों के नाम भी लिए हैं। इस मामले को लेकर हिंदू संगठन ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84sv3f
वाड्रफनगर में रविवार रात मवेशियों से भरे ट्रक को हिंदू संगठन ने पकड़ा था। इस दौरान एक तस्कर का वीडियो भी बनाया गया, जिसमें उसने प्रतापपुर पुलिस को 5 हजार व बसंतपुर पुलिस को 10 हजार रुपए प्रति ट्रिप देने की बात कही। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral) हो गया है।
इससे पुलिस पर मवेशी तस्करी के अवैध कारोबार (Cattle smuggling) में संलिप्तता के गंभीर आरोप लगे हैं। तस्कर द्वारा दोनों थाने के कुछ अधिकारी-कर्मचारियों के नाम भी वीडियो में लिए गए हैं। इस मामले को लेकर प्रतापपुर के हिन्दू संगठन द्वारा प्रतापपुर एसडीएम दीपिका नेताम को ज्ञापन सौंपा गया।
Cattle smuggling
IMAGE CREDIT: Cattle smuggler viral video
इसमें कहा गया है कि प्रतापपुर क्षेत्र में पुलिस की संलिप्तता से कई दिनों से मवेशी तस्करी हो रही है, इसमें पुलिस का भी कमीशन रहता है। क्षेत्र में मानी, बरबसपुर, बड़वार, पहिया, मदननगर, प्रतापपुर, केनापारा सहित अन्य जगहों पर गो तस्करी जोरो पर हो रहा है।
इस पर संगठन द्वारा थाना घेराव को लेकर ज्ञापन दिया गया। इसके बाद अधिकारियों से चर्चा करने के बाद दोषी पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों की कार्यवाही की बात कही गई है। इसके बाद हिन्दू संगठन ने घेराव वापस ले लिया।

रात में गश्त पर निकले टीआई ने रुकवाया ट्रक, पीछे झांक कर देखा रह गए दंग, 2 गिरफ्तार


31 नग मवेशी के साथ चार तस्कर पकड़े गए
हिंदू संगठन की सूचना पर वाड्रफनगर पुलिस ने रविवार की रात मवेशी लोड ट्रक के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। ट्रक में 31 मवेशियों को क्रूरतापूर्वक बूचडख़ाना ले जाया जा रहा था।
रविवार की रात अंबिकापुर की ओर से ट्रक क्रमांक यूके 04 सीए 9105 में 31 नग मवेशियों को क्रूरतापूर्वक उत्तरप्रदेश के बूचडख़ाना ले जाया जा रहा था। इस ट्रक को हिन्दू संगठन ने पकड़ लिया, फिर पुलिस को सूचना दी।मामले में ग्राम कोटराही निवासी 25 वर्षीय कुलदीप यादव की रिपोर्ट पर पुलिस ने मवेशी लोड ट्रक को जब्त कर लिया।
साथ ही तस्करी में शामिल चार आरोपी मोहम्मद नदीम खान, सरफराज खान, नईमुद्दीन, सागीर आलम को गिरफ्तार कर छग कृषक पशु परिरक्षण अधिनियम की धारा 4, 6, 10 के तहत कार्रवाई कर उन्हें न्यायालय में पेश किया गया। यहां से उन्हें भेज दिया गया। आरोपियों ने पूछताछ में मवेशियों को उत्तरप्रदेश के बूचडख़ाना ले जाना स्वीकार किया है।

Home / Surajpur / 5-10 हजार रुपए में बिक जाती है यहां की पुलिस! आप भी देखें मवेशी तस्कर का ये वायरल Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो