scriptरात में घरवाले कमरे में पहुंचे तो जवान बेटी को इस हाल में देख उड़ गए होश, पिता गया था ड्यूटी पर | Young daughter suicide to hanging in love affair | Patrika News
सुरजपुर

रात में घरवाले कमरे में पहुंचे तो जवान बेटी को इस हाल में देख उड़ गए होश, पिता गया था ड्यूटी पर

काफी समय से युवक से चल रहा था प्रेम-प्रसंग, अचानक हुई इस घटना से युवती के परिजन सदमे में

सुरजपुरNov 22, 2018 / 07:21 pm

rampravesh vishwakarma

Dead body

Dead body

जरही. 19 वर्षीय एक युवती ने प्रेम-प्रसंग में अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के दौरान युवती के पिता एसईसीएल माइंस में ड्यूटी करने गए थे जबकि अन्य लोग घर में थे। घटना से मृतिका के परिजन सदमे में हैं।
इधर भटगांव पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि युवती का किसी युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। संभावना जताई जा रही है कि युवक द्वारा शादी से इनकार किए जाने पर युवती ने फांसी लगाई होगी।

सूरजपुर जिले के भटगांव थानांतर्गत पुराना माइनस कॉलोनी निवासी 19 वर्षीय रागिनी सिंह पिता बलवंत सिंह ने बुधवार की रात कमरे में फांसी लगा ली। घटना के वक्त पिता बलवंत सिंह एसईसीएल के माइंस में ड्यूटी करने गया था।
इधर घर में रहे अन्य परिजन युवती को फंदे से उतारकर एसईसीएल के अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों ने जांच के बाद युवती को मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि मृतिका का एक युवक से काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और संभवत: युवक द्वारा शादी से इनकार करने के कारण युवती ने आत्महत्या कर ली। मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

Home / Surajpur / रात में घरवाले कमरे में पहुंचे तो जवान बेटी को इस हाल में देख उड़ गए होश, पिता गया था ड्यूटी पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो