script10 लाख की चोरी का सुराग लगाने डॉग स्क्वायड लेकर जा रहे वाहन की टक्कर से युवक की दर्दनाक मौत, पुलिस ने तड़पता छोड़ा | Young man death to collided by Dog squad vehicle | Patrika News
सुरजपुर

10 लाख की चोरी का सुराग लगाने डॉग स्क्वायड लेकर जा रहे वाहन की टक्कर से युवक की दर्दनाक मौत, पुलिस ने तड़पता छोड़ा

पुलिस द्वारा युवक को सड़क पर ही तड़पता छोड़ दिए जाने से लोगों में देखी जा रही नाराजगी, भाजयुमो नेता के घर हुई थी चोरी

सुरजपुरMar 15, 2019 / 08:40 pm

rampravesh vishwakarma

Dead body

करंट से मजदूर की मौत

सूरजपुर. प्रेमनगर के ग्राम कोटेया स्थित भाजयुमो मंडल महामंत्री सत्यम विश्वकर्मा के घर 2 लाख नकद व 8 लाख के जेवर की चोरी गुरुवार की रात हुई थी। इस चोरी के मामले में सुराग लगाने शुक्रवार की सुबह डॉग स्क्वायड को लेकर जा रहे वाहन ने रास्ते में बाइक सवार एक युवक को टक्कर मार दी।
हादसे में युवक की सिर में गंभीर चोट लगने से दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर के बाद जब युवक सड़क पर तड़प रहा था तो पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाने की भी जहमत नहीं उठाई। इसे लेकर पुलिस की क्षेत्र में किरकिरी हो रही है।

चोरों का सुराग लगाने डॉग स्क्वायड लेकर जा रही सूमो वाहन ने जगतपुर के पास एक बाइक सवार को जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त ग्राम झांसी निवासी संजय के रूप में हुई।
बताया जा रहा है कि मृतक संजय अपनी बाइक से प्रेमनगर की ओर से लौट रहा था। तभी जगतपुर के पास हादसे का शिकार हो गया और दुर्भाग्यजनक यह रहा कि सामुदायिक पुलिसिंग व आम आदमी से बेहतर संबंध की बात करने वाली पुलिस ने आहत को देखना भी मुनासिब नहीं समझा और दुर्घटना के बाद वाहन लेकर भाग खड़े हुए। इस घटना को लेकर भी लोगों में पुलिस के प्रति खासी नाराजगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो