scriptआंखों में स्प्रे कर हीरा व्यापारी से ५३ लाख के हीरे लूटे | 53 lakh diamonds looted from diamond trader by spraying in the eyes | Patrika News
सूरत

आंखों में स्प्रे कर हीरा व्यापारी से ५३ लाख के हीरे लूटे

– कार्यालय में घुसे दो युवक आंखों में स्प्रे कर हीरे ले उड़े – शहर के बीचों बीच गोपीपुरा में शाम के समय हुई घटना

सूरतMay 23, 2019 / 07:47 pm

Dinesh M Trivedi

file

आंखों में स्प्रे कर हीरा व्यापारी से ५३ लाख के हीरे लूटे

सूरत. पुराने शहर के बीचो बीच स्थित गोपीपुरा इलाके में बुधवार एक हीरा व्यापारी के कार्यालय में घुसे दो अज्ञात युवक उसकी आंखों ने जलनशील स्प्रे करके करीब ५३ लाख रुपए के हीरे लूट कर फरार हो गए। शाम के समय हुई इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। खबर मिलते ही आलाधिकारियों के साथ अठवालाइन्स पुलिस व क्राइम ब्रांच के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और छानबिन में जुट गए। हालांकि प्राथमिकी पड़ताल में लुटेरों का कोई पुख्ता सुराग नहीं मिल पाया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक लूट की यह वारदात हीरा व्यापारी मगन पुत्र जाधव वसोया के कार्यालय में हुई। गोपीपुरा में ***** मिलन मंदिर के निकट टी एण्ड टीवी स्कूल के पास स्थित उनके कार्यालय में शाम करीब छह बजे दो अज्ञात युवक आए। उन्होंने काउन्टर पर बैठे मगन की आंखों में जलनशील स्प्रे छिडक़ दिया और कार्यालय से अलग अलग किस्म के हीरो ंके पैकेट लूट कर मिनटों में वहां से फरार हो गए। आंखों में तेज जलन से परेशान मगन के मदद के लिए शोर मचाने पर लोग मदद के लिए आए और पुलिस को खबर की। पुलिस व लोगों ने मगन को प्राथमिक उपचार दिया लेकिन उनकी आंखों की जलन कम नहीं हुई। काफी समय बाद उनकी हालात ठीक होने पर पुलिस ने उनके बयान के आधार पर घटना की प्राथमिकी दर्ज की।

अलग अलग टीमें जुटी जांच में


क्राइम ब्रांच समेत मौके पर पहुंची पुलिस की टीम लुटेरों की खोज में जुट गई। पुलिस की एक टीम मगन के कार्यालय की ओर आने जाने वाले सभी रास्तों पर सीसी टीवी फुटेज की जांच में जुट गई। वहीं दूसरी टीम ने शहर से बाहर निकलने के सभी रास्तों पर तुंरत नाकेबंदी करवाई। तीसरी टीम आस पास के क्षेत्र में मौजूद लोगो से लुटेरों के बारे में पूछताछ में जुट गई। हालांकि देर रात समाचार लिखे जाने तक लुटेरों के बारे में पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो