scriptगहरी नींद सौ रहे पत्नी व तीन बच्चों पर उड़ेल दी तेजाब की बोतल | Acid attack in punagam surat | Patrika News
सूरत

गहरी नींद सौ रहे पत्नी व तीन बच्चों पर उड़ेल दी तेजाब की बोतल

surat news : -चारों स्मीमेर अस्पताल में भर्ती, आरोपी पति फरार -शराब के लिए रुपए नहीं मिलने से होता रहता था परिवार में विवाद

सूरतAug 08, 2019 / 10:21 pm

Dinesh M Trivedi

file

गहरी नींद सौ रहे पत्नी व तीन बच्चों पर उड़ेल दी तेजाब की बोतल

सूरत. शहर के पूणागाम क्षेत्र में एक व्यक्ति ने सो रही पत्नी और तीन बच्चों पर तेजाब फेंक दिया। घटना के बाद व्यक्ति फरार हो गया। गंभीर रूप से झुलसे चारों जनों को स्मीमेर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
स्मीमेर अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार पूणागाम क्षेत्र में हरिधाम सोसायटी निवासी छगन बेरोजगार था। उसकी पत्नी हंसा साडिय़ों में स्टोन लगाने का कार्य करती है। उसके तीन बच्चे पुत्र भार्गव (२१), पुत्री प्रवीणा (२५) तथा अल्पा (१८) हैं। छगन ने बुधवार रात को घर में सो रही पत्नी और बच्चों के ऊपर एसिड फेंक दिया और फरार हो गया। झुलसी पत्नी और बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंच गए और चारों को १०८ एम्बुलेंस में स्मीमेर अस्पताल भिजवाया। चिकित्सकों ने इमरजेंसी विभाग में प्राथमिक उपचार देने के बाद चारों को भर्ती कर लिया है। पुलिस ने बताया कि शराब के लिए रुपए नहीं मिलने के कारण छगन का पत्नी हंसा और बच्चों के साथ विवाद होता था। आशंका जताई जा रही है कि शराब के लिए रुपए नहीं मिलने पर छगन ने एसिड फेंक कर उन्हें मारने का प्रयास किया है। पुलिस ने छगन के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

Home / Surat / गहरी नींद सौ रहे पत्नी व तीन बच्चों पर उड़ेल दी तेजाब की बोतल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो