scriptट्रैक पर खड़े होने के बाद ट्रेन आते ही हटी वृद्धा, ओखा-अर्नाकुलम एक्सप्रेस की चपेट में मौत | After standing on the track, the old lady dies as soon as the train ar | Patrika News
सूरत

ट्रैक पर खड़े होने के बाद ट्रेन आते ही हटी वृद्धा, ओखा-अर्नाकुलम एक्सप्रेस की चपेट में मौत

ट्रेन जैसे ही नजदीक आई पुष्पा पटरी से हट गई और ओखा-अर्नाकुलम एक्सप्रेस आते देखकर ट्रैक पर बैठ गई

सूरतFeb 11, 2020 / 01:14 pm

Sanjeev Kumar Singh

ट्रैक पर खड़े होने के बाद ट्रेन आते ही हटी वृद्धा, ओखा-अर्नाकुलम एक्सप्रेस की चपेट में मौत

ट्रैक पर खड़े होने के बाद ट्रेन आते ही हटी वृद्धा, ओखा-अर्नाकुलम एक्सप्रेस की चपेट में मौत

सूरत.

उधना रेलवे स्टेशन के पास रविवार दोपहर एक वृद्धा ने ओखा-अर्नाकुलम एक्सप्रेस के आगे कूद खुदकुशी कर ली। स्थानीय लोगों से सूचना मिलने पर रेलवे पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए स्मीमेर अस्पताल ले आई। रेलवे पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार उधना रोड नम्बर 2 मीरा बिल्डिंग निवासी पुष्पा शालीग्राम लींबाडकर (74) ने उधना रेलवे स्टेशन के पास रविवार दोपहर 1.35 बजे ओखा-अर्नाकुलम एक्सप्रेस के आगे कूद खुदकुशी कर ली। घटना को लेकर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर उधना रेलवे पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार किया और पोस्टमार्टम के लिए स्मीमेर अस्पताल ले आई। पुलिस ने बताया कि मृतक महिला की पहचान पुष्पा के तौर पर हुई है।
मृतक वृद्धा के बेटे तथा बहु ने शव की पहचान की। पुलिस ने बताया कि ओखा-अर्नाकुलम एक्सप्रेस के आधा घंटे पहले भी महिला ने किसी ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया था, लेकिन ट्रेन जैसे ही नजदीक आई पुष्पा पटरी से हट गई। इसके बाद उसने आधे घंटे तक इंतजार किया और ओखा-अर्नाकुलम एक्सप्रेस आते देखकर ट्रैक पर बैठ गई। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है। रेलवे पुलिस के जवान परिजनों के बयान लेने की कार्रवाई शुरू की है।

अज्ञात वाहन की चपेट में चौकीदार की मौत

सूरत. रांदेर रामनगर क्षेत्र में प्रकाश मोबाइल स्टोर के सामने रविवार शाम घोड़दौड़ रोड निवासी चौकीदार को अज्ञात वाहन ने चपेट में ले लिया। हादसे में उसकी मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार घोड़दौड़ रोड रंगीलापार्क के सामने ग्रीन एवन्यू अपार्टमेंट में चौकीदार के कमरे में रहने वाला चौकीदार उमेश भागीरी यादव (36) रविवार को किसी काम से रांदेर गया था।
इस दौरान रांदेर रामनगर प्रकाश मोबाइल के सामने से सडक़ पार करते समय अज्ञात चार पहिया वाहन ने उसको टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों ने घायल उमेश को उठाया और 108 एम्बुलेंस को घटना की जानकारी दी। उमेश के सिर में गंभीर चोट आई थी। उसे न्यू सिविल अस्पताल लाया गया। ट्रोमा सेंटर में प्राथमिक उपचार के बाद उसे सर्जिकल आइसीयू वार्ड में भर्ती किया गया। यहां इलाज के दौरान देर रात को उसकी मौत हो गई।

Home / Surat / ट्रैक पर खड़े होने के बाद ट्रेन आते ही हटी वृद्धा, ओखा-अर्नाकुलम एक्सप्रेस की चपेट में मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो