murder : जुआ खेलने के विवाद में एक और युवक की हत्या


- पांडेसरा थाने मे खेलने की रंजिश में हुए झगड़े की दुश्मनी में किया गया था जानलेवा हमला
- In the rivalry of gambling in Pandesara police station, there was a murderous attack in hostility

By: Dinesh M Trivedi

Published: 08 Mar 2021, 09:20 AM IST

सूरत. जुआ खेलने को लेकर हुए विवाद की रंजिश में पांडेसरा इलाके में ओडिसा मूल के एक युवक की उसके रिश्ते के चाचा व उसके छह-सात साथियों ने मिल कर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक भेस्तान जय अंबेनगर निवासी गौतम कपिल स्वाईं डेढ़ माह पूर्व ओडिसा के गंजाम जिले में स्थित अपने मूल निवासी बहारपुर गांव गया था।

वहां पर भेस्तान सरस्वती आवास में रहने वाले अपने रिश्ते के चाचा बबुला स्वाईं के साथ मिलकर जुआ खेला था। जिसमें वह काफी रुपए जीत गया था। बबुला उससे आधे रुपयों के मांग कर रहा था और उससे रंजिश रखे हुए था। गुरुवार रात बबुला अपने मित्रों मिथुन पाढी, धोबा स्वाईं, पूनमचंद गौड़, नीलांचल गौड़, बलराम स्वाईं व गुल्लूसिंह के साथ हथियारों से लैस होकर आए।

उन्होंने तलवार व डंडों से गौतम पर कई वार कर उसे बुरी तरह से जख्मी कर दिया। गौतम को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। उल्लेखनीय है कि बुधवार देर रात उमरा गांव के दमण फलिया में जुआ खेलने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गई थी

कार से 35 हजार का साइलेंसर चोरी


सूरत. सरथाणा जकातनाका में सोसायटी के गेट के पास पार्क कार से कोई साइलेंसर चुरा कर ले गया। साइलेंसर की कीमत 35 हजार रुपए बताई गई है। घटना के संबंध में कार सरस्वती सोसायटी निवासी पीडि़त व्यापारी सतीष कांतीभाई सिरोया प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

युवक से मारपीट का वीडियो वायरल


सूरत. सोशल मीडिया में एक युवक से मारपीट करने और उसे जबरन मोटरसाइकिल पर बिठाने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो वराछा इलाके की सपना सोसायटी का है। जिसमें 4-5 जनें एक युवक को बेरहमी से पीटते है और फिर उसे जबरन बाइक पर बिठा कर ले जाते हुए नजर आते है। हालांकि युवक कौन था और उस पर हमला किन लोगों ने और क्यों किया इस बारे में पता नहीं चला है। पुलिस जांच में जुटी है।

बैंक के बाहर बुला कर 49 हजार रुपए लूटे


सूरत. खटोदरा क्षेत्र के एक बैंक में रुपए जमा करवाने गए युवक को स्लीप भरने के झांसा देकर दो जनों ने बैंक के बाहर बुलाया और फिर उससे 49 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक, परवत पाटिया जैन नगर निवासी बजरंग लाल गोदारा को उसके भाई ने रुपए देकर भटार स्थित बैैंक ऑफ बडौदा में जमा करने के लिए कहा था।

शुक्रवार दोपहर बजरंगलाल रुपए जमा कर रहा था। उस दौरान दो युवक उसके पास आए। उन्होंने बैंक की स्लीप भरने में मदद करने के लिए कहा। वे बातों बातों में उसे बैंक के बाहर ले गए। बाहर बजरंग से उन्होंने रुपए छीन लिए और उसे धक्का मार कर फरार हो गए। बाद में राजस्थान के चुरू जिले के नीमरासर गांव के मूल निवासी बजरंग ने खटोदरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned