scriptबारडोली-नवसारी मार्ग का कार्य पूर्ण कराने की मांग | Bardoli-Navsari road work to be completed | Patrika News
सूरत

बारडोली-नवसारी मार्ग का कार्य पूर्ण कराने की मांग

बारडोली-नवसारी राजमार्ग का निर्माण कार्य अधूरा तथा बारिश के दौरान सडक़ जगह-जगह गड्ढे होने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस समस्या

सूरतAug 16, 2017 / 09:55 pm

मुकेश शर्मा

Bardoli-Navsari road

Bardoli-Navsari road

बारडोली।बारडोली-नवसारी राजमार्ग का निर्माण कार्य अधूरा तथा बारिश के दौरान सडक़ जगह-जगह गड्ढे होने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस समस्या को लेकर लोगों ने ज्योति उत्कर्ष संस्थान की अगवाई में सोमवार को बारडोली एसडीएम योगिराज सिंह गोहिल को ज्ञापन सौंप सडक़ का निर्माण कार्य पूर्ण कराने की मांग की। ज्योति उत्कर्ष संस्थान ने ज्ञापन मे बताया कि बार-बार शिकायत के बावजूद प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

जनवरी माह में कार्य शुरू होने के बाद मानसून से पूर्व सडक़ का निर्माण कार्य अधूरा छोड़ दिया गया। बारिश के कारण सडक़ पर जगह-जगह गड्ढे होने से वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

नोगामा-पारडी और इसरोली गांव के पास बनाए गए तीन स्लेब ड्रेनेज पर डामर कार्य पूर्ण नहीं होने से दुर्घटना की भी आशंका बनी रहती है। इस समस्या को लेकर ग्रामीणों ने ज्योति उत्कर्ष संस्थान के सदस्यों के साथ सोमवार को बारडोली एसडीएम योगिराजसिंह गोहील और मार्ग मकान विभाग के कार्यकारी अभियंता पी.एन. चौधरी को ज्ञापन सौंप निर्माण कार्य पूर्ण कराने की मांग की।

जुआ खेलते एक महिला सहित दो गिरफ्तार

तहसील के सुराली गांव में पुलिस ने कार्रवाई कर जुआ खेलते एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया, जबकि पुलिस को देख तीन अन्य लोग मौके से भाग निकले। प्राप्त जानकारी के अनुसार बारडोली पुलिस ने सूचना पर सुराली गांव में शुगर फैक्ट्री के सामने नवी वसाहत में दीपक चंदू चौधरी के घर के पास देर रात को कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस ने जुआ खेलते तारा उर्फ पाराबेन झिणा केशव चावडा और संदीप भिखू राठौड़ को गिरफ्तार किया। वहीं पुलिस को देख दीपक चंदू चौधरी, भावेश बालू चौधरी और विपुल मणिलाल चौधरी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से 4 हजार 275 नकद और मोबाइल फोन सहित ५ हजार का सामान बरामद किया। पुलिस ने फरार तीन जनों को वांछित घोषित कर आगे की कार्रवाई शुरू की।

Hindi News/ Surat / बारडोली-नवसारी मार्ग का कार्य पूर्ण कराने की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो