scriptगर्लफ्रेंड के साथ युवक ने नर्मदा में लगा दी छलांग | bharuch love story bharuch girlfriend story bharuch boyfriend story | Patrika News
सूरत

गर्लफ्रेंड के साथ युवक ने नर्मदा में लगा दी छलांग

सच्चा प्यार करनेवाले बेहद जज्बाती होते हैं। जब समाज उन्हें नहीं स्वीकारता तो ऐसे लोग खौफनाक कदम उठाने से भी नहीं डरते हैं। कुछ ऐसा ही नजारा भरुच में नजर आया। यहां नर्मदा नदी में एक युवक और उसकी गर्लफ्रेंड ने छलांग लगा दी।

सूरतJun 13, 2021 / 06:21 pm

deepak deewan

bharuch love story bharuch girlfriend story bharuch boyfriend story

bharuch love story bharuch girlfriend story bharuch boyfriend story

भरुच. सच्चा प्यार करनेवाले बेहद जज्बाती होते हैं। जब समाज उन्हें नहीं स्वीकारता तो ऐसे लोग खौफनाक कदम उठाने से भी नहीं डरते हैं। कुछ ऐसा ही नजारा भरुच में नजर आया। यहां नर्मदा नदी में एक युवक और उसकी गर्लफ्रेंड ने छलांग लगा दी।
बाद में नर्मदा के किनारे बैजलपुर के ताडिया से इस प्रेमी युगल के शव बरामद हुए। युवक व युवती का ओढऩी से हाथ बंधी अवस्था में शव पुलिस ने 7 जून को बरामद किया था। हालांकि युवक और उसकी गर्लफ्रेंड की पहचान नहीं हो पाई थी। अब इन दोनों मृतकों की शिनाख्त हो गई है।
नदी में कूदे युगल की पहचान
पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान कर ली गई है। युवक भरुच शहर के अयोध्यानगर इलाके में रहता था। यहां रहने वाले धर्मेश रमेश मावी व उसकी मित्र ने ही नर्मदा नदी में छलांग लगाकर अपनी जान दी थी। शवों की शिनाख्ती के बाद अब पुलिस घरवालों से पूछताछ कर आत्महत्या के कारण जानने की कोशिश कर रही है।

Home / Surat / गर्लफ्रेंड के साथ युवक ने नर्मदा में लगा दी छलांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो