scriptmurder : महाराष्ट्र के नवापुर में हुई भावेश की निर्मम हत्या का भेद खुला | Bhavesh mehta's ruthless murder in Navapur exposed by dcb crime | Patrika News
सूरत

murder : महाराष्ट्र के नवापुर में हुई भावेश की निर्मम हत्या का भेद खुला

– क्राइम ब्रांच ने हिस्ट्रीशीटर अनिल काठी गिरोह के दो गुर्गो को पकड़ा, अन्य की तलाश
# पुणागाम की सोसायटी में वेश्यावृति के आरोप को लेकर हंगामा
# टेम्पो के साथ राजस्थान से वांछित गिरफ्तार
# जाम में फंसी एम्बुलेंस

सूरतJun 24, 2021 / 01:23 pm

Dinesh M Trivedi

murder : महाराष्ट्र के नवापुर में हुई भावेश की निर्मम हत्या का भेद खुला

murder : महाराष्ट्र के नवापुर में हुई भावेश की निर्मम हत्या का भेद खुला

सूरत. भटार के भावेश मेहता की महाराष्ट्र के नवापुर में हुई निर्मम हत्या का भेद उजागर करते हुए क्राइम ब्रांच ने इस हत्याकांड में लिप्त हिस्ट्रीशीटर अनिल काठी गिरोह के दो गुर्गो को गिरफ्तार किया है। उन्होंने मुख्य सूत्रधार अनिल काठी व अन्य तीन जनों के साथ मिल कर इस हत्याकांड को अंजाम देना कबूल किया हैं।
क्राइम ब्रांच के पुलिस निरीक्षक एलडी वागडिया ने बताया कि पालनपुर जकातनाका संत तुकाराम सोसायटी निवासी आरोपी आकाश ओड़ (28) व रांदेर आंबेडकरनगर झोपड़पट्टी निवासी आकाश जोरवाल (20) को मुखबिर की सूचना पर रांदेर झगडिय़ा चौकड़ी से गिरफ्तार किया। दोनों ने पूछताछ में बताया कि भावेश की हत्या की साजिश अनिल काठी ने ही रची थी। भावेश के साथ रंजिश के चलते वह उससे बदला लेना चाहता था।
अनिल ने अन्य तीन आरोपियों विशाल चौधरी, पिंकेश चौहाण व सतीश राजपूत भी इस साजिश में शामिल था। वे लगातार भावेश की रेकी कर रहे थे। गत 17 जून को वह अपने काम से महाराष्ट्र जाने के लिए निकला तब उन्होंने नवापुर थाना क्षेत्र में डीजे अग्रवाल स्कूल के पास उसे घेर कर मौत के घाट उतार डाला और फरार हो गए।
कार से लावारिस हालात में भावेश का शव बरामद होने पर नवापुर पुलिस ने मामला दर्ज किया और हमलावर सूरत के ही होने की आशंका के चलते सूरत पुलिस को खबर की। शहर पुलिस आयुक्त अजय तोमर के आदेश पर क्राइम ब्रांच ने मामले की पड़ताल शुरू की। मुखबिर से अनिल काठी गिरोह के बारे में पता चलने पर दोनों को गिरफ्तार किया।

हथोड़े से वार की थी हत्या, कारण का खुलासा नहीं :

हत्या, हत्या की कोशिश, जबरन वसूली, अपहरण, शराब तस्करी समेत दर्जनों गंभीर अपराधों में लिप्त माफिया अनिल काठी की भावेश के साथ किस बात को लेकर रंजिश थी। इस बारे में क्राइम ब्रांच ने कोई खुलासा नहीं किया हैं। क्राइम ब्रांच का कहना हैं कि हमलावरों ने घटनास्थल के निकट भावेश को घेर पर कार में ही उस पर धारदार हथियारों से हमला किया था। अनिल ने बेरहमी से हथौड़े से वार कर भावेश की हत्या की थी और फिर शव कार में छोड़ कर वे फरार हो गए थे। चर्चा हैं कि भावेश पुलिस के लिए मुखबिरी करता था। इस वजह से काठी उससे रंजिश रखे हुए था।

कई मामलों में लिप्त हैं दोनों आरोपी :

पुलिस ने बताया कि आकाश ओड व आकाश जोरेवाल दोनों शातिर हैं। दोनों कई गंभीर अपराधों में लिप्त रहे हैं। ओड के खिलाफ अपहरण, मारपीट, लूट, जबरन वसूली, शराब, तस्करी के शहर के अलग अलग थानों में एक दर्जन मामले दर्ज हो चुके हैं। वहीं, जोरेवाल के खिलाफ रांदेर थाने में शराब तस्करी के चार मामलों में पकड़ा जा चुका हैं।
—————-

टेम्पो के साथ राजस्थान से वांछित गिरफ्तार

सूरत. पुणागाम पुलिस ने विश्वासघात के मामले में राजस्थान के जालोर जिले के दातीवास गांव से वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर निकट के ओलाली गांव से टेम्पो बरामद किया हैं। पुलिस के मुताबिक, दातीवास निवासी आरोपी नरेश राजपुरोहित सूरत में पीडि़त व्यापारी का टेम्पो चलाता था, लेकिन वह उससे विश्वासघात कर माले समेत टेम्पो लेकर फरार हो गया था। इस संबंध में पीडि़त की शिकायत पर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।
————-
पुणागाम की सोसायटी में वेश्यावृति के आरोप को लेकर हंगामा
सूरत. पुणागाम क्षेत्र की एक सोसायटी में बुधवार को हंगामा हो गया। खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और हालात पर काबू पाया। सूत्रों के मुताबिक, किसी ने कंट्रोल रूम में फोन कर शिव रंजनी सोसायटी के एक फलैट में महिला के वैश्यावृति करने की सूचना दी। उसके घर पर जनता रेड होने की बात बताई। खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो फ्लैट बंद मिला। मौके पर पूछताछ में लोगों को पता चला कि महिला का उसके पड़ोसी के साथ विवाद हुआ था। इसी को लेकर किसी ने फर्जी कॉल किया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही हैं।
————-
जाम में फंसी एम्बुलेंस
सूरत. रेलवे स्टेशन से वराछा लंबे हनुमान रोड ओर जाने वाले अंडरब्रिज का एक तरफ का रास्ता बंद होने के कारण सडक़ पर वाहनों के गुजरने के लिए बहुत कम जगह बची है। जिसकी वजह से बुधवार को वहां दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। इस जाम में एक एम्बुलेंस भी फंस गई। गौरतलब हैं कि लंबे हनुमान रोड सूरत मेट्रो प्रोजक्ट का कार्य चल रहा हैं। जिसके चलते अंडरब्रिज का एक तरफ का यातायात बंद किया गया है।
————

Home / Surat / murder : महाराष्ट्र के नवापुर में हुई भावेश की निर्मम हत्या का भेद खुला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो