scriptपुरानी रंजिश में बवाल, एक की मौत | Chronicles in the old quarrel, the death of one | Patrika News
सूरत

पुरानी रंजिश में बवाल, एक की मौत

-चार साल पहले वॉलीबॉल के खेल में हुआ था झगड़ा

सूरतNov 26, 2018 / 11:37 pm

Pradeep Mishra

file

पुरानी रंजिश में बवाल, एक की मौत

सूरत

. वॉलीबॉल खेल में चार साल पहले हुए झगड़े का सोमवार को खूनी अंजाम सामने आया। दो पड़ोसियों के बीच हुए झगड़े के समाधान को लेकर हुई मीटिंग में दोनों ओर से तलवारें उछलीं, जिसमें एक युवक की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें निजी अस्पताल में दाखिल किया गया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार कादरशा की नाल, रूद्रपुरा में रहने वाले और सिक्यूरिटी कंपनी में बाउंसर के तौर पर काम करने वाले बंटी दिलीप कहार का चार साल पहले वॉलीबॉल खेल के दौरान विक्की केशव पटेल और जैमिन केशव पटेल से झगड़ा हुआ था। इसको लेकर दोनों के बीच रंजिश चल रही थी। सोमवार रात समाधान के लिए दोनो पक्ष नानपुरा के सर्वोदय अपार्टमेंट पर मिले। वहां किसी बात पर दोनों पक्षों के बीच गहमागहमी हो गई और दोनों पक्ष के लोगों ने एक-दूसरे पर तलवार से हमला कर दिया। हमले में बंटी दिलीप कहार (30) की मौत हो गई, जबकि अक्षय जयेश पटेल, धोनी जयेश पटेल और बिपिन कांतिलाल गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें मिशन अस्पताल में दाखिल किया गया है।
घरेलू बाजार में डायमंड ज्वैलरी की मांग बढऩे की उम्मीद
हीरा उद्यमियों और ज्वैलर्स के लिए आगामी महीनों में व्यापार बढऩे के अच्छे संकेत हैं। लग्नसरा के कारण डायमंड और गोल्ड ज्वैलरी मे घरेलू बाजार में डिमांड रहने की उम्मीद है।
हीरा उद्यमियों के लिए दिसंबर महीना व्यापार के नजरिए से खुब बढिय़ा रह सकता है। क्योंकि एक ओर क्रिसमस के कारण विदेशों में डायमंड की माग रहेगी, वहीं दूसरी ओर भारत में भी लग्नसरा के कारण ज्वैलरी की मांग बढऩे के आसार है। कुछ वर्षो पहलों तक डायमंड ज्वैलरी की बिक्री ज्यादातर विदेशों में ही होती थी। इस कारण स्थानीय उद्यमियों को निर्यात पर ही आधारित रहना पड़ता था, लेकिन कुछ वर्षो पहले से भारत में भी डायमंड ज्वैलरी का प्रचलन बढ़ा है। नई पीढी के युवा डायमंड ज्वैलरी पहनना और गिफ्ट करना पसंद करते हैं। मुंबई,कोलकाता,दिल्ली, पंजाब सहित कई राज्यों में डामयंड ज्वैलरी की अच्छी मांग रहती है। ज्वैलर्स के अनुसार आगामी दिनोंं में भारत में भी लग्नसरा की तिथियां होने से दुल्हन और उनके परिवारजनों के लिए डायमंड और गोल्ड ज्वैलरी की अच्छी बिक्री होगी

Home / Surat / पुरानी रंजिश में बवाल, एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो