scriptयुवक को टक्कर मारने पर भडक़ी भीड़, सिटी बस पर किया पथराव | Crowd rages when a young man gets hit, pelted stones at city bus | Patrika News
सूरत

युवक को टक्कर मारने पर भडक़ी भीड़, सिटी बस पर किया पथराव

SURAT NEWS : -पांडेसरा में हुई घटना, पांच जने नामजद

सूरतNov 10, 2019 / 10:59 pm

Dinesh M Trivedi

युवक को टक्कर मारने पर भडक़ी भीड़, सिटी बस पर किया पथराव

युवक को टक्कर मारने पर भडक़ी भीड़, सिटी बस पर किया पथराव

सूरत. पांडेसरा थाना क्षेत्र के आंबेडकर सर्किल पर शनिवार रात सडक़ पार कर युवक को सिटी बस से टक्कर लगने पर भडक़े लोगों ने बस पर पथराव किया। इससे बस के शीशे टूट गए। पुलिस ने पांच जनों को नामजद कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक वडोद से खरवरनगर की ओर आ रही एक सिटी बस की टक्कर से शनिवार रात करीब आठ बजे एक युवक घायल हो गया। आंबेडकर सर्किल पर सडक़ पार कर रहा यह युवक बस के सामने आ गया था। बस की टक्कर लगने से वह गिर पड़ा। उसके सिर में चोट आई। बस चालक मोहम्मद शाहिद शेख ने बस रोक दी। वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। भडक़े लोगों ने बस पर पथराव शुरू कर दिया। बस चालक वहां से भाग निकला। पथराव से बस की हेड लाइट, विंड स्क्रीन और पीछे का शीशा टूट गया। खबर मिलने पर पांडेसरा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर किया। शाहिद शेख की प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर ऑटो रिक्शा चालक राकेश गोंडा, सेकू वर्मा, बृजेश कुमार यादव, अजय यादव और बबलू सिंह ठाकुर को नामजद किया है। पथराव के पांच अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Home / Surat / युवक को टक्कर मारने पर भडक़ी भीड़, सिटी बस पर किया पथराव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो