custodial death; पीएसआइ चौधरी को जमानत नहीं

custodial death; पीएसआइ चौधरी को जमानत नहीं
file Image

Sandip Kumar N Pateel | Updated: 11 Oct 2019, 01:04:02 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

Custodial death; चोरी की आशंका में उठा लाए युवक की बेरहमी से पिटाई करने से हुई थी मौत, खटोदरा के तत्कालीन पुलिस निरीक्षक (Police inspector) समेत आठ पुलिसकर्मी पर है हत्या का आरोप

सूरत. खटोदरा थाने में ओमप्रकाश पांडेय नाम के युवक की मौत (Death) के मामले में गिरफ्तार पुलिस उपनिरीक्षक चिराग चौधरी की नियमित जमानत याचिका (Bail Application) गुरुवार को सेशन कोर्ट ने नामंजूर कर दी।


चोरी की आशंका में खटोदरा पुलिस ओमप्रकाश पांडेय और उसके भाई जयप्रकाश (Jayprakash) पांडेय को उठा ले गई थी और अवैध तरीके से कैद रख कर दोनों की बेरहमी से पिटाई की गई थी। पिटाई के कारण ओमप्रकाश बेहोश होने के बाद कोमा में चला गया और निजी अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी। पुलिस (police) की पिटाई से मौत का मामला सामने आने के बाद खटोदरा थाने के पुलिस निरीक्षक बी.एम.खिलेरी, पुलिस उपनिरीक्षक चिराग चौधरी समेत आठ जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था। न्यायिक हिरासत में कैद पुलिस उपनिरीक्षक चिराग चौधरी ने चार्जशीट के बाद कोर्ट (Court) से नियमित जमानत के लिए गुहार लगाई थी। सुनवाई के दौरान सहायक लोकअभियोजक भद्रेश दलाल ने दलीलें पेश कर याचिका का विरोध किया। अंतिम सुनवाई के बाद कोर्ट ने लोकअभियोजक की दलीलें और जांच अधिकारी के हलफनामे को ध्यान में रखते हुए जमानत याचिका नामंजूर कर दी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned