scriptदानह सांसद डेलकर और प्रशासक पटेल के बीच ठनी | Danah MP Delkar and Administrator Patel between | Patrika News
सूरत

दानह सांसद डेलकर और प्रशासक पटेल के बीच ठनी

सांसद ने लगाए कई आरोप
MP made many allegations

सूरतJul 08, 2020 / 06:50 pm

Sunil Mishra

दानह सांसद डेलकर और प्रशासक पटेल के बीच ठनी

mp mohan delkar

सिलवासा. दादरा नगर हवेली के सांसद मोहन डेलकर एवं प्रशासक प्रफुल्ल पटेल के बीच ठनती नजर आ रही है। दोनों अपनी-अपनी शक्तियों से एक-दूसरे पर हावी होने के प्रयास में हैं। सप्ताहभर पहले सायली एसएसआर कॉलेज में पहुंची प्रशासनिक टीम व पुलिस दल से टकराहट और बढ़ गई है।
इस संबंध में सांसद डेलकर ने वीडियो जारी कर संघ प्रदेश दादरा नगर हवेली एवं दमण-दीव के प्रशासक प्रफुल्ल पटेल पर आरोप लगाते हुए यहां तक कह डाला कि वे प्रशासनिक मनमर्जी के खिलाफ आगामी लोकसभा सत्र में अपना इस्तीफा सौंप देंगे। प्रशासक पटेल के निर्देश पर संघ प्रशासन उन्हें एवं उनके समर्थकों को तयशुदा टारगेट बना रहा है। प्रशासन उन पर आतंकवादी जैसी कार्रवाई कर रहा है। एसएसआर कॉलेज परिसर में दो बिल्डिंगें बिना किराए व लाभ के सरकारी नमो मेडिकल कॉलेज को दी हैं, मगर प्रशासन उन्हें भी ध्वस्त करने के मूड में है। प्रशासक प्रफुल्ल पटेल का नाम लिए बगैर सांसद मोहन डेलकर वीडियो में कहते सुनाई दे रहे हैं कि प्रशासन में उनके विरोधियों को जान-बूझकर शरण मिल रही है। लोकसभा सत्र में इस्तीफा सौंपने से पहले प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और लोकसभा अध्यक्ष को यथास्थिति से अवगत कराएंगे और उन अधिकारियों के नाम उजागर करेंगे जो अपनी मनमानी पर उतरे हुए हैं। गौरतलब है कि सप्ताहभर पहले एसएसआर कॉलेज में कुछ निर्माण अवैध बताकर प्रशासन की टीम ध्वस्त करने पहुंची थी।
Must Read

https://www.patrika.com/surat-news/25-lakh-crores-will-be-spent-on-agricultural-sector-in-the-country-pr-5789610/

https://twitter.com/rashtrapatibhvn?ref_src=twsrc%5Etfw
दानह सांसद डेलकर और प्रशासक पटेल के बीच ठनी

सांसद डेलकर के सामने उतरे पूर्व सांसद पटेल
दादरा नगर हवेली के निर्दलीय सांसद मोहन डेलकर के जारी वीडियो के समक्ष अब भाजपा के पूर्व सांसद नटु पटेल ने मोर्चा संभाला है। उन्होंने आरोप लगाया कि दानह के सांसद सोशल मीडिया में त्यागपत्र की धमकी देकर जनता को बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं। इससे पूर्व सांसद मोहन डेलकर ने सोमवार को वीडियो जारी कर बताया था कि संघ प्रदेश दादरा नगर हवेली व दमण-दीव के प्रशासक के दबाव में उन्हें जबरन परेशान किया जा रहा है और वे इसके विरोध में अगले लोकसभा सत्र में इस्तीफा देंगे। मंगलवार को भाजपा के पूर्व सांसद नटु पटेल ने सांसद डेलकर पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे सात टर्म से सांसद हैं, लेकिन प्रदेश में विकास के कितने काम करवाए, वे भी बताने चाहिए।

Home / Surat / दानह सांसद डेलकर और प्रशासक पटेल के बीच ठनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो