scriptउत्राण-कोसाड के बीच रेलवे ट्रैक पर मृत तेंदुआ मिला | Dead leopard found on railway track between Uttaran-Kosad | Patrika News
सूरत

उत्राण-कोसाड के बीच रेलवे ट्रैक पर मृत तेंदुआ मिला

उत्राण और कोसाड रेलवे स्टेशन के बीच रविवार तडक़े एक तेंदुआ रेलवे ट्रैक पर मृत अवस्था में मिला। मालगाड़ी के ड्राइवर ने घटना की सूचना स्टेशन मास्टर को दी। इसके बाद वन विभाग के अधिकारियों ने तेंदुए के शव का कब्जा लेकर आगे की कार्रवाई शुरू की है।

सूरतDec 11, 2023 / 09:53 pm

Sanjeev Kumar Singh

उत्राण-कोसाड के बीच रेलवे ट्रैक पर मृत तेंदुआ मिला

उत्राण-कोसाड के बीच रेलवे ट्रैक पर मृत तेंदुआ मिला

उत्राण रेलवे स्टेशन के नजदीक मनीषा गरनाला के पास रविवार तडक़े पांच बजे एक मालगाड़ी के ड्राइवर ने अप लाइन रेलवे ट्रैक किमी नं. 270/33 के पास एक तेंदुए को मृत अवस्था में देखा। उन्होंने ट्रेन रोककर घटना की जानकारी आरपीएफ, स्टेशन मास्टर, इंजीनियरिंग और वन विभाग को दी। बताया जा रहा है कि सुबह चार से पांच बजे के बीच रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की टक्कर से तेंदुए की मौत हुई होगी। इस घटना में वन विभाग ने मृत तेंदुए के शव को कब्जे में लिया। इसके बाद मालगाड़ी को रवाना किया गया। गौरतलब है कि सूरत जिला समेत दक्षिण गुजरात के जिलों में तेंदुआ समय-समय पर दिखाई देते रहते हैं। अब सूरत शहर के अमरोली में तेंदुआ मृत अवस्था में ट्रैक पर मिलने की घटना सामने आई है। वन विभाग एक बार फिर क्षेत्र में पिंजरे लगाने के लिए जुट गए हैं। ट्रेन की टक्कर से मौत की आशंका, मालगाड़ी के ड्राइवर ने ट्रैक पर तेंदुआ देखकर प्रशासन को दी जानकारी।

Hindi News/ Surat / उत्राण-कोसाड के बीच रेलवे ट्रैक पर मृत तेंदुआ मिला

ट्रेंडिंग वीडियो