scriptतीन महीने का पानी का बिल नहीं देने की मांग | Demand of water bill for three months | Patrika News
सूरत

तीन महीने का पानी का बिल नहीं देने की मांग

सचिन इन्डस्ट्रीयल को.ऑप.सोसायटी को पत्र लिखकर तीन महीने का पानी का बिल नहीं भेजने का आग्रह किया

सूरतFeb 22, 2019 / 09:03 pm

Pradeep Mishra

file

तीन महीने का पानी का बिल नहीं देने की मांग

सूरत
सचिन जीआइडीसी क्षेत्र में नहर विभाग से उद्यमियों को पीने का पानी भी पर्याप्त मात्रा में नहीं मिलने के कारण वीवर्स ने सचिन इन्डस्ट्रीयल को.ऑप.सोसायटी को पत्र लिखकर तीन महीने का पानी का बिल नहीं भेजने का आग्रह किया है।
सचिन क्षेत्र में नहर विभाग की ओर से तमाम यूनिटों को पानी दिया जाता है। गत एक महीने से किन्हीं कारणो से नहर विभाग पानी की आपूर्ति कर पाने में असमर्थ है। वहां के एक हजार से अधिक लूम्स यूनिट संचालकों ने पीने का पानी के लिए नहेर विभाग से पानी का कनेक्शन आया है। इसके लिए उन्हें प्रति तीन महीने 720 रुपए का बिल चुकाना पड़ता है। इस बार भी जनवरी, फरवरी और मार्च के लिए बिल बनेगा। वीवर्स का कहना है कि हमें पानी ही नहीं मिल रहा तो बिल भी नहीं चुकाएंगे। इस सिलसिले में सचिन के वीवर्स पहले भी नहर विभाग को पत्र लिखा है। शुक्रवार को सचिन के वीवर मयूर गोलवाला ने सचिन इन्डस्ट्रीयल को.ऑप सोसायटी को पत्र लिखकर इस मांग को दोहराया है।
उल्लेखनीय है कि सचिन जीआइडीसी में पानी की समस्या होने के कारण यूनिट संचालकों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है उन्हें नीजि टैंकर मंगाकर ज्यादा कीमत चुकानी पड़ रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो