scriptडबल मर्डर मामले में और दो गिरफ्तार | Double murder case and two arrested | Patrika News
सूरत

डबल मर्डर मामले में और दो गिरफ्तार

विशाल बार में अजय और धीरू पटेल को गोली मारने का मामला

सूरतJul 18, 2019 / 10:42 pm

Sunil Mishra

patrika

डबल मर्डर मामले में और दो गिरफ्तार

दमण. दमण पुलिस ने एक डेढ़ वर्ष पूर्व दाभेल के विशाल बार में हत्या के मामले में मुम्बई से दो और शूटर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि सूचना मिली कि दो अजय और धीरू की हत्या के मामले से जुड़े दो शूटर मुम्बई में हैं। पुलिस ने टीम बनाकर मुम्बई से पूरण उर्फ राहुल मिश्रा निवासी रामरतन पात्रा चाल, मुलुंड मुम्बई तथा इकरार खान उर्फ छोटू अलियार खान पठान निवासी दमण टॉकीज के पीछे सोनिया बिल्डिंग नानी दमण को गिरफ्तार किया है। दोनों को दमण कोर्ट में पेश किया है जहां 25 जुलाई तक पुलिस हिरासत मिली है ।
क्या है मामला
दमण के भीमपुर निवासी अजय पटेल अपने दोस्त के साथ कार में बैठकर वापी से दमण आ रहा था। दाभेल चेक पोस्ट के निकट विशाल बार के पास उनकी कार पर हमला किया गया। दोनों लोग बचने के लिए विशाल बार में छिप गए थे। कार से 5 लोग और एक व्यक्ति मोटरसाइकिल से उतरा और बार में घुसकर फायरिंग शुरू कर दी थी। 9 राउंड फायरिंग में अजय पटेल और धीरू पटेल को भी गोली मारकर सभी लोग फरार हो गए। सभी लोगों के हाथ मे बंदूक और हथियार थे। उस मामले में दमण पुलिस ने 39/18 341,302,120बी,34,25,27 धारा के तहत मामला दर्ज किया था। इस मामले में एक वर्ष पूर्व उत्तर प्रदेश से नूर मौजम को भी गिरफ्तार किया था।

आपसी दुश्मनी को लेकर सुपारी देने का मामला
सूत्रों ने बताया कि उस समय आपसी दुश्मनी को लेकर हत्या के लिए किसी शूटर को सुपारी दी गई थी। सुपारी देने वाले व्यक्ति को दमण पुलिस अभी तक खोज नहीं पाई है।

Home / Surat / डबल मर्डर मामले में और दो गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो