scriptनवसारी में कोरोना के चार नए मरीज मिले | Four new corona patients found in Navsari | Patrika News
सूरत

नवसारी में कोरोना के चार नए मरीज मिले

खेरगाम में कोरोना की एंट्रीजिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 38 हुई
Corona’s entry in KhergamNumber of infected patients in the district increased to 38

सूरतJun 13, 2020 / 12:34 am

Sunil Mishra

IIT jodhpur employees found corona positive

आईआईटी जोधपुर पर मंडाराया कोरोना का खतरा, सुबह की रिपोर्ट में सामने आए 7 पॉजीटिव

खेरगाम. नवसारी जिले में शुक्रवार को कोरोना के चार नए मरीजों के साथ ही अब तक कोरोना मुक्त खेरगाम में भी इसकी एंट्री हो गई है। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 38 हो गई है।
जलालपुर तहसील के विजलपुर की गौतम नगर सोसायटी निवासी 51 वर्षीय महिला को पुलिस ने गत दिनों गिरफ्तार कर कोरोना जांच करवाई थी। इसकी रिपोर्ट शुक्रवार को पॉजिटिव आई। जबकि अब तक कोरोना से मुक्त रहे खेरगाम तहसील के जामनपाड़ा गांव के मोर बंगला निवासी 15 वर्षीय किशोर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिवि आई। आठ जून को उसका एक्सीडेन्ट होने पर धरमपुर स्टेट हॉस्पीटल में भर्ती करवाया गया था। वहां से घर आने पर गुरुवार को उसकी तबीयत खराब हुई तो चिखली के अस्पताल में ले जाया गया। डॉक्टरों ने कोरोना का लक्षण देखकर उसे नवसारी कोविड-19 अस्पताल में रेफर किया था। वहां सैम्पल लेकर उसकी जांच हुई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई।
इसी तरह नवसारी के लक्ष्मीनगर सोसायटी में 74 साल के बुजुर्ग भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया। कागदीवाड़ निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग में भी कोरोना का लक्षण दिखने पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां जांच में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई। एक ही दिन में कोरोना के चार मरीज मिलने पर स्वास्थ्य विभाग के साथ ही लोगों में भी हड़कंप मच गया है। अब तक नवसारी जिले में कोरोना के 38 मरीज हो गए हैं। प्रशासन ने खेरगाम के जामनपाड़ा गांव को कंटेनमेन्ट जोन घोषित कर सील कर दिया है। वहीं, कोरोना संक्रमित दो मरीजों को ठीक होने पर अस्पताल से छुट्टी दी गई। अब तक 26 लोग कोरोना से ठीक होकर घर पहुंच चुके हैं। एक मरीज की मौत हो गई है और 11 का उपचार चल रहा है।
https://www.patrika.com/ahmedabad-news/coronavirus-ahmedabad-gujarat-positive-cases-6080459/

https://twitter.com/CMOGuj?ref_src=twsrc%5Etfw
पहले 56 दिन में 1 हजार कोरोना संक्रमित, अब 25 दिन में आंकड़ा हो गया 2 हजार पार
एक साथ चार मामले
बारडोली. बारडोली तहसील के मढ़ी और सुराली गांव में कोरोना के एक साथ चार नए मामले आने पर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। गत 9 जून को मढ़ी के बेड़ी फलिया में एक वृद्ध में कोरोना की पुष्टि के बाद उसके पड़ोस में एक घर से तीन केस पॉजिटिव मिले हैं। यह घर सुराली ग्राम पंचायत में पड़ता है। तीनों संक्रमितों के मढ़ी के वृद्ध के संपर्क में आने की बात कही जा रही है।
इसके अलावा तीन दिन पूर्व राजस्थान से मढ़ी के प्रभु नगर में आए 15 वर्षीय किशोर में भी कोरोना की पुष्टि हुई। चारों को सूरत के कोविड 19 अस्पताल में भर्ती किया गया है। मढ़ी सुराली में बढ़ रहे केसों ने ग्रामीणों की चिंता बढ़ा दी है। इसके साथ ही बारडोली में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 10 हो गई।
सूरत जिले में लगा दोहरा शतक
बारडोली में एक साथ चार केस समेत जिले में गुरुवार को एक साथ 22 केस सामने आए। यह एक दिन में अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। इसके साथ ही जिले में संक्रमितों का आंकड़ा दो सौ पार कर गया। अब तक जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 209 हो गई है।

Home / Surat / नवसारी में कोरोना के चार नए मरीज मिले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो