script12वीं कक्षा में फेल होने पर छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की | Girl student committed suicide by hanging after failing in class 12 | Patrika News
सूरत

12वीं कक्षा में फेल होने पर छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

– तीन दिन पहले आए परिणाम में छात्रा एक विषय में हुई थी असफल
– महाराष्ट्र से 15 दिन पहले मामा के घर सूरत रहने आई थी

सूरतMay 30, 2023 / 09:49 pm

Sanjeev Kumar Singh

12वीं कक्षा में फेल होने पर छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

12वीं कक्षा में फेल होने पर छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

सूरत. शहर के डिंडोली क्षेत्र में 12वीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। वह 15 दिन पहले महाराष्ट्र से मामा के घर सूरत आई थी। बोर्ड परीक्षा में फेल होने के कारण अंतिम कदम उठाने की आशंका जताई गई है।
पुलिस के मुताबिक डिंडोली क्षेत्र में राधा कृष्णा सोसायटी में रहने वाले मामा के घर 15 दिन पहले महाराष्ट्र से सूरत आई भांजी राधीनी संजय पवार ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने वाली राधीनी महाराष्ट्र के जलगांव में अपने माता-पिता के साथ रहती थी और वहीं 12वीं कक्षा में विज्ञान की पढ़ाई कर रही थी। रविवार को मामा-मामी शादी समारोह में गए थे, जबकि घर पर मामा की पांच साल की बेटी और राधीनी अकेली थी। इसी दौरान राधीनी ने अपना मोबाइल फोन मामा की बेटी को गेम खेलने के लिए दे दिया और खुदकुशी कर ली। इसी दौरान मोबाइल में लॉक लगने के कारण मामा की बेटी राधीनी को रसोईघर से बुलाने गई तो उसे लटका देख डर गई। उसने ही आसपास के लोगों को बुलाया और बाद में घटना की जानकारी डिंडोली पुलिस को दी गई। पुलिस ने कानूनी कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए स्मीमेर अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने बताया कि 12वीं विज्ञान विषय पढऩे वाली रधिनी का परिणाम तीन दिन पहले आया है। इसमें वह एक विषय में असफल होने के बाद अवसाद में डूब गई। परिजनों ने इसी कारण से आत्महत्या की आशंका जताई है।

Home / Surat / 12वीं कक्षा में फेल होने पर छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो