scriptजीआरपी ने गांधीधाम एक्स. से किशोर को 15 लाख रुपए के साथ पकड़ा | GRP foresees Gandhidham X Kishore caught with Rs 15 lakh | Patrika News
सूरत

जीआरपी ने गांधीधाम एक्स. से किशोर को 15 लाख रुपए के साथ पकड़ा

घर से 15 लाख लेकर चार दिन पहले घर से भागे किशोर को रेलवे पुलिस ने गांधीधाम ट्रेन से 15 लाख रुपए के साथ पकड़ा। आवश्यक कार्रवाई के बाद उसे…

सूरतApr 12, 2018 / 10:02 pm

मुकेश शर्मा

GRP foresees Gandhidham X Kishore caught with Rs 15 lakh

GRP foresees Gandhidham X Kishore caught with Rs 15 lakh

वलसाड।घर से 15 लाख लेकर चार दिन पहले घर से भागे किशोर को रेलवे पुलिस ने गांधीधाम ट्रेन से 15 लाख रुपए के साथ पकड़ा। आवश्यक कार्रवाई के बाद उसे पिता को सौंप दिया गया।


जीआरपी के अनुसार कच्छ के अंजार गांव निवासी व्यापारी का 14 वर्षीय लडक़ा चार दिन पहले घर से गायब हो गया। नूरशाह शेख ने मामला अजार थाने में दर्ज कराया था। इसकी गुमशुदगी का वायरलेस मैसेज राज्य भर में भेजा गया। इसके चलते वलसाड रेलवे पुलिस ने पेट्रोलिंग की।

गत रोज गांधीधाम एक्सप्रेस में शंका के आधार पर एक लडक़े को पकड़ा और उसे थाने लाकर तलाशी ली तो उसके पास 15 लाख रुपए नकद मिले। पुलिस ने नाम पता पूछा तो उसने पिता का नाम नूरशाह शेख निवासी अंजार बताया। पुलिस ने अंजार से लडक़े के पिता को बुलाया और वलसाड रेलवे थाने में लडक़े को 15 लाख के साथ पिता को सौंप दिया गया। इस बारे में लडक़े के पिता ने बताया कि 15 लाख रुपए हज जाने के लिए जमा किए थे। लडक़ा चार दिन पहले गुम हो गया था। इसका मामला अंजार थाने में दर्ज कराया गया।

रिपोर्ट में १५ लाख रुपए लेकर गए होने का भी उल्लेख है। पुलिस ने लडक़े से पूछताछ की तो उसने बताया कि चार दिन पहले अपनी मोपेड पर अंजार के बाजार जा रहा था। इसी दौरान पुलिस ने रोक लिया और लाइसेंस नहीं होने पर गाड़ी जमा कर ली।


इसके चलते वह काफी डर गया और घर से रुपए लेकर मुम्बई भाग निकला। फिर वहां से तुरंत रात की ट्रेन पकडक़र अंजार जा रहा था, लेकिन वलसाड में जीआरपी ने पकड़ लिया। वलसाड रेलवे पुलिस ने बताया कि लडक़े को शंकाशील हालत में होने पर थाने लाया गया था। उसके पास से १५ लाख रुपए मिलने पर मामला गंभीर था। इसे लेकर तुरंत परिवार को बुलाया गया तथा आवश्यक कार्रवाई के बाद रुपए और लडक़े को परिजनों को सौंप दिया गया।

बाइक की टक्कर से बच्चे की मौत

धरमपुर के राजपुरी जगल गांव में रास्ते में खेलते बालक को मोटरसाइकिल चालक ने टक्कर मार दी। घायल बालक की अस्पताल में दूसरे दिन मौत हो गई। राजपुरी जगल गांव के हटवाड़ा फडिय़ा में रहने वाले हरेश रामजी का ढाई साल का लडक़ा जितेन्द्र गत रोज घर के बाहर खेल रहा था।


अचानक एक व्यक्ति बिना नम्बर की बाइक लेकर निकला और बच्चे को टक्कर मार दी। बाइक चालक को लोगों ने दबोच लिया। घायल बच्चे को 108 एम्बुलेंस के जरिए अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज शुरू किया गया। दूसरे दिन उसकी मौत हो गई। बच्चे के पिता ने बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। बाइक चालक को नाम हरीचंद तुलसीराम बताया गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो