scriptजन्मदिन की पार्टी में जमाई शराब की महफिल, 19 गिरफ्तार | Liquor gathering at birthday party, 19 arrested | Patrika News
सूरत

जन्मदिन की पार्टी में जमाई शराब की महफिल, 19 गिरफ्तार

दानह के बड़े उद्योगपति के बेटे के जन्मदिन की पार्टी थीशराब और वाहन समेत 32 लाख से ज्यादा का माल सामान जब्त
Danah’s big industrialist’s son had a birthday partyOver 32 lakh goods including liquor and vehicles seized

सूरतJul 04, 2020 / 12:59 am

Sunil Mishra

जन्मदिन की पार्टी में जमाई शराब की महफिल, 19 गिरफ्तार

सभी आरोपी दानह निवासी

वापी. वापी के डुंगरा थानांतर्गत लवाछा के पिपरिया में दमणगंगा नदी के किनारे आम के बगीचे में शराब की महफिल से पुलिस ने 19 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी दानह निवासी हैं।
डुंगरा पुलिस थाना इंचार्ज पीएसआई जयदीप सिंह चावड़ा ने बताया कि पुलिस को पिपरिया में फ्लोनेक्स ऑयल टेक्नोलॉजी कंपनी के पास नदी किनारे वाड़ी में शराब की महफिल चलने की सूचना मिली थी। देर रात पुलिस की बड़ी टीम के साथ वहां छापेमारी की गई। इस दौरान वहां कई लोग शराब पी रहे थे। पुलिस को देखकर वहां भगदड़ मच गई। लेकिन चारों तरफ से घेर कर पुलिस ने शराब पी रहे 19 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। मौके से पुलिस ने 40 हजार तीन सौ रुपए कीमत की 403 टीन बीयर बरामद किया। इसके अलावा गिरफ्तार आरोपियों के पास से 22 मोबाइल, दस हजार 930 रुपए नगद, तीन कार और 12 बाइक व अन्य समेत 32 लाख 18 हजार 830 रुपए का सामान जब्त किया है। पता चला हैै कि दानह के बड़े उद्योगपति के बेटे के जन्मदिन की पार्टी के लिए यह शराब महफिल जमाई गई थी।
चर्चा के अनुसार इस तरह की कई अन्य जगह भी पार्टी आयोजित की गई थी। लेकिन यह पार्टी डुंगरा थाना की हद में आयोजित की गई थी जिसका पता पुलिस को चलने पर यह कार्रवाई की गई। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में कोई यादव नामक व्यक्ति द्वारा इन्हें शराब पहुंचाने की बात सामने आई है और उसे वांटेड दिखाया गया है।
गिरफ्तार आरोपियों के नाम
आनंद रमेश पटेल (30), नितिन विरेन्द्र यादव (35), प्रताप अनार सिंह यादव (32), अकरम इब्राहिम मनिहार (27), मेहुल चंपकलाल पटेल (34), कृष्णा अमरेन्द्र झा (28), संतोष संजय सिंह (22), हरेश गमन बरफ (34), लक्षु बाबू कामले (33), तनुज निलेश हलपति (22), किशोर भीखू बरफ (22), सुरेश हरखा भाई बरफ (35), गिरीश छोटु हलपति (34), सर्जन शिवकुमार मिश्रा (23), हिमांशु भानुप्रताप सिंह (24), कैलाश वृंदावन पटनायक (37), श्याम उर्फ केतन अप्पाराव चतुर्भुज (27), प्रताप उर्फ सोनू दिनेश सिंह (22) और सुनील कालीदास (24)।
https://www.patrika.com/surat-news/liquor-seized-seized-goods-worth-97-61-lakh-3981111/

नदी में कूदने जा रहे व्यक्ति को पुलिस ने बचाया
वलसाड. शहर के बंदर रोड निवासी एक व्यक्ति को शुक्रवार को आत्महत्या करने से पुलिस ने बचा लिया। बताया गया है कि 45 वर्षीय शुक्रवार को दोपहर औरंगा नदी के पुल की ओर निकल गया। उसे पुल की ओर जाते देखकर लोगों को शंका हुई। किसी ने पुलिस को इस बारे में खबर कर दी। सूचना मिलते ही सिटी पुलिस तुरंत वहां पहुंच गई और पुल से नदी में कूदने की तैयारी कर रहे शख्स को दौड़कर पकड़ लिया। उसे थाने लाकर पुलिस ने समझाया। पूछने पर उसने अपना नाम कमलेश पटेल बताया। उसने कहा कि लॉकडाउन के दौरान उसकी रोजगार खत्म हो गया। परिवार का गुजारा चलाना मुश्किल हो रहा है। जिससे वह पूरी तरह हताश हो गया था। पुलिस ने उसे सांत्वना दी और परिवार वालों को बुलाकर उसके सुपुर्द कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो