scriptएक बार फिर से लॉकडाउन जैसा माहौल | Lockdown-like atmosphere once again | Patrika News
सूरत

एक बार फिर से लॉकडाउन जैसा माहौल

वापी में चार बजे बंद हो गया बाजार
कोरोना संक्रमण से होश उड़े
Shops closed at four o’clock in VapiWaking up with a corona infection

सूरतJul 08, 2020 / 01:09 am

Sunil Mishra

एक बार फिर से लॉकडाउन जैसा माहौल

shops closed

वापी. कोरोना के संक्रमण को कम करने के लिए प्रशासन द्वारा सभी दुकानें शाम चार बजे के बाद बंद करने का आदेश दिया गया है।
सोमवार को प्रशासनिक अधिकारियों एवं व्यापारियों के बीच हुई बैठक में इसका निर्णय किया गया था। मंगलवार से इसका अनुपालन शुरू कर दिया गया। शाम चार बजे के बाद वापी बाजार से लेकर गुंजन समेत सभी क्षेत्र की दुकानें बंद कर दी गई थी। वापी नगर पालिका और जीआईडीसी के साथ साथ पंचायत क्षेत्र के बाजार भी शाम चार बजे के बाद बंद होने लगे थे। सुबह सात से शाम चार बजे तक दुकानें खुली रखने के आदेश की जानकारी लोगों को पहले ही पता चल चुकी थी। जिन्हें जानकारी नहीं थी उन्हें दुकानदारों ने सूचना दे दी थी। शाम चार बजे तक इक्का दुक्का दुकानों के अलावा सभी प्रकार की दुकानें बंद हो चुकी थी। व्यापारी मंडल ने सोमवार को ही इसकी घोषणा कर दी थी। शाम चार बजे तक बाजार बंद हो जाने से चाय नाश्ता समेत अन्य खान पान के दुकानदारों में नाखुशी देखी गई है।
https://www.patrika.com/surat-news/12-new-corona-cases-surfaced-in-vapi-6247366/

https://twitter.com/sbmugujarat?ref_src=twsrc%5Etfw
29 people found of coronavirus positive in gwalior today
कोरोना मरीजों की तेजी से बढ़ती संख्या

वलसाड. कोरोना की रफ्तार थामने के लिए मंगलवार से वापी और वलसाड शहर में सभी दुकानें शाम चार बजे तक बंद हो गई। इसे देखकर लगा कि फिर एक बार लॉकडाउन जैसा माहौल हो गया।
जिला कलक्टर ने कोरोना मरीजों की तेजी से बढ़ती संख्या को देखते हुए सुबह नौ बजे से शाम चार बजे तक ही दुकानों को खोलने का निर्देश दिया था। जिसका असर मंगलवार को पहले दिन से ही दिखना शुरू हो गया। शाम चार बजते ही पूरा बाजार बंद हो गया। एक जून से अनलॉक के बाद दुकानें शाम तक खुलने लगी थी, लेकिन कोरोना का संक्रमण बढऩे पर एक बार फिर चार बजे तक ही दुकानों को खोलने का आदेश हो गया है। इससे व्यापारी वर्ग भी परेशान दिखा। दुकानों के बंद होने से चार बजे तक सड़कों पर आवाजाही भी कम हो गई। सब्जी मंडी भी चार बजे तक बंद हो गई थी। ग्रामीण इलाके के लोग भी शहरी बाजार में सुबह में ही आकर खरीदारी कर निकल गए।

Home / Surat / एक बार फिर से लॉकडाउन जैसा माहौल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो