scriptमुख्य रांदेर रोड पर तापी तक का पूरा इलाका मास क्वारन्टाइन | Mass quarantine of the entire area up to Tapi on the main Rander Road | Patrika News
सूरत

मुख्य रांदेर रोड पर तापी तक का पूरा इलाका मास क्वारन्टाइन

कोरोना पॉजिटिव मामले बढऩे पर सख्त हुआ मनपा प्रशासन, प्रभावित इलाकों में मास क्वारन्टाइन की नीति पर अमल, बीते लगातार दो दिन तीन-तीन पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद गंभीर हुआ मनपा प्रशासन, आयुक्त ने दी अतिरिक्ति निगरानी की हिदायत

सूरतApr 07, 2020 / 07:57 pm

विनीत शर्मा

मुख्य रांदेर रोड पर तापी तक का पूरा इलाका मास क्वारन्टाइन

मुख्य रांदेर रोड पर तापी तक का पूरा इलाका मास क्वारन्टाइन

सूरत. बीते दो दिनों से शहर में कोरोना के नए पॉजिटिव मामलों की संख्या का बढऩे से साफ है कि कोरोना का सामुदायिक सर्कल में प्रसार होने लगा है। बीते लगातार दो दिन से तीन-तीन मरीजों के सामने आने के बाद से मनपा प्रशासन अलार्मिंग अलर्ट मान रहा है। इसे देखते हुए मनपा आयुक्त ने अधिकारियों को विशेष सावधानियां बरतने और निगरानी बढ़ाने की हिदायत दी है। सामने आए नए मामलों को देखते हुए मनपा प्रशासन ने पूरे क्षेत्र को मास क्वारन्टाइन के दायरे में लाने का निर्णय किया है। इसके तहत मनपा प्रशासन ने मंगलवार को रांदेर मुख्य मार्ग के तापी नदी की ओर के पूरे हिस्से को मास क्वारन्टाइन कर दिया।
नई व्यवस्था के तहत चौक की ओर से नदी पार करते ही अडाजण पाटिया से डभोली ब्रिज तक के तापी नदी की ओर के पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। इससे अडाजण पाटिया, कोजवे रोड, गोराट, रांदेर गांव, हनुमान टेकरी और आगे तक आसपास के पूरे इलाके में लोगों के घरों से निकलने को प्रतिबंधित कर दिया गया है। पूरे इलाके को सील करने के बाद लोग घरों से निकल ही नहीं सकेंगे, पूरे क्षेत्र में बाहर से भी कोई व्यक्ति प्रवेश नहीं कर सकेगा।
इस इलाके में रह रहे लोगों को 14 अप्रेल तक अनिवार्य रूप से होम क्वारन्टाइन रहने के निर्देश दिए गए हैं। प्रभावित इलाके में लोगों की आवाजाही को बाधित करने के लिए पूरे क्षेत्र की घेरेबंदी कर निकास द्वारों पर पुलिस पहरा बिठा दिया गया है। प्रशासन ने साफ किया कि इस क्षेत्र में किसी ने लॉकडाउन का उल्लंघन किया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आयुक्त बंछानिधि पाणि ने प्रभावित इलाके में रह रहे लोगों से भी जागरूक रहने और आसपास किसी के नियमों का उल्लंघन करने पर मनपा प्रशासन के साथ जानकारी साझा करने की अपील की है।

Home / Surat / मुख्य रांदेर रोड पर तापी तक का पूरा इलाका मास क्वारन्टाइन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो