ओखा-पुरी स्पेशल ट्रेन को अमलनेर स्टेशन पर अतिरिक्त ठहराव

- सूरत, उधना, सचिन समेत दक्षिण गुजरात से महाराष्ट्र जाने वाले यात्रियों को मिलेगी राहत

By: Sanjeev Kumar Singh

Published: 13 Sep 2021, 10:33 PM IST

सूरत.

पश्चिम रेलवे ने सूरत से महाराष्ट्र जाने वाले यात्रियों की सुविधा के लिए 08402/08401 ओखा-पुरी स्पेशल ट्रेन को अमलनेर स्टेशन पर अतिरिक्त ठहराव देने का निर्णय किया है। यह ट्रेन साप्ताहिक चलती है और 15 सितम्बर को ओखा से तथा 12 सितम्बर को पुरी से चलने वाली ट्रेनों को अमलनेर स्टेशन पर ठहराव शुरू होगा।

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी सुमित ठाकुर ने बताया कि ट्रेन संख्या 08402 ओखा-पुरी स्पेशल सूरत स्टेशन शाम 7.41 बजे और अमलनेर स्टेशन रात 12.03 बजे पहुंचेगी और 12.05 बजे रवाना हो जाएगी। इसी प्रकार ट्रेन संख्या 08401 पुरी-ओखा स्पेशल दोपहर 3.38 बजे अमलनेर पहुंचेगी और 3.40 बजे रवाना हो जाएगी।

यह ट्रेन दोनों दिशाओं में द्वारका, खंभालिया, जामनगर, हापा, राजकोट, सुरेंद्रनगर, वीरमगाम, अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत, नंदुरबार, जलगांव, भुसावल, मलकापुर, शेगांव, अकोला, बडनेरा, वर्धा, चंद्रपुर महाराष्ट्र, बल्हारशाह, सिरपुर कागज नगर, मंचिरयाल, रामागुंडम, वारंगल, विजयवाड़ा, एलुरु, राजमुंदरी, समालकोट, अनाकापल्ले, विशाखापत्तनम, विजयनगर, श्रीकाकुलम रोड, पलासा, ब्रह्मपुर, छतरपुर, बालूगांव और खुर्दा रोड स्टेशनों पर भी रुकती है।

स्पेशल ट्रेनों के ठहराव, परिचालन समय, संरचना, बारम्बारता और परिचालन के दिनों में कोई बदलाव नहीं किया है। इन स्पेशल ट्रेनों में कन्फर्म टिकट वाले यात्रियों को ही यात्रा की अनुमति होगी। पश्चिम रेलवे ने यात्रियों को बोर्डिंग, यात्रा और गंतव्य के दौरान कोविड-19 से सम्बंधित सभी मानदंडों तथा एसओपी का पालन करने का अनुरोध किया है।

Show More
Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned