scriptOMG : पुलिस भी मौजूद थी पूर्व मंत्री की पौत्री की सगाई में, गांव में मिला कोरोना पॉजिटिव | Police was present in engagement of former minister's granddaughter | Patrika News
सूरत

OMG : पुलिस भी मौजूद थी पूर्व मंत्री की पौत्री की सगाई में, गांव में मिला कोरोना पॉजिटिव

– पूर्व मंत्री कांती गामित व उनके सरपंच पुत्र समेत 18 जनें गिरफ्तार18 people arrested, including former minister Kanti Gamit and his sarpanch son

सूरतDec 03, 2020 / 10:08 am

Dinesh M Trivedi

OMG : पुलिस भी मौजूद थी पूर्व मंत्री की पौत्री की सगाई में, गांव में मिला कोरोना पॉजिटिव

OMG : पुलिस भी मौजूद थी पूर्व मंत्री की पौत्री की सगाई में, गांव में मिला कोरोना पॉजिटिव

बारडोली. पूर्व मंत्री कांती गामित की पौत्री की सगाई में सोशल डिस्टेन्सिंग की धज्जियां उड़ाने वाला वीडियो वायरल होने के बाद कोरोना संक्रमण को लेकर आम लोगों व वीआइपी के लिए दोपहरे मापदंड अपनाने के संबंध में उठ रहे सवालों के बीच सरकार बैकफूट पर आ गई है।
पुलिस ने पूर्व मंत्री कांती गामित व उनके सरपंच पुत्र समेत 18 जनों के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है। मजे की बात यह हैं कि इस कार्यक्रम में पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। इतना ही नहीं बुधवार को गामित के मोहल्ले का एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।
READ MORE : – वीआइपी आयोजन में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां


जानकारी के अनुसार 30 नवंबर की रात को कान्ति गामित के घर पर तुलसी विवाह और उनकी बेटे और गाँव के सरपंच जीतू गामित की बेटी की सगाई का आयोजन किया था। जिसमें करीब दो हजार लोग शामिल हुए थे। कार्यक्रम में गरबा व डीजे पर झूड़ में नाच गाना और खाने पीने के भी इंतजाम थे। कहीं सोशल डिस्टेन्सिंग का कोई नामोनिशान तक नहीं था।
OMG : पुलिस भी मौजूद थी पूर्व मंत्री की पौत्री की सगाई में, गांव में मिला कोरोना पॉजिटिव
सोशल डिस्टेन्सिंग धज्जियां उड़ाते यह वीडियो वायरल होने पर प्रदेश सरकार व पुलिस प्रशासन हरकत में आया। सीधे गांधीनगर से कार्रवाई के आदेश हुए। पुलिस ने सोनगढ़ थाने में आईपीसी की धारा 188, 269, 270 और जीपी एक्ट की धारा 135 और डिजास्टर मेनेजमेंट की धारा 51(बी) और एपे?ेमिक एक्ट की धारा 3 के तहत मामला दर्ज किया। बाद में आइपीसी की धारा 308 (सदोष मनुष्य वध के प्रयास) को भी शामिल किया गया।
इनको नामजद कर किया गिरफ्तार

पुलिस ने डोसवाड़ा गांव भगत फलिया निवासी पूर्व मंत्री कांती गामित, उनके सरपंच पुत्र जीतेन्द्र गामित, व्यारा पुलिस निरीक्षक सीके चौधरी, हेड कांस्टेबल नीलेश, मंगा गामित, पार्षद विनोद चंदात्रे, रसोइयां महेन्द्र चौधरी, बैंडपार्टी के अल्पेश गामित, मंडप वाले रमेश गामित, वीडियोग्राफर मीतेश गामित, पाथरड़ा निवासी हिरल गामित, किकाकुई निवासी दीपेश गामित, रुपवाड़ा निवासी हरेश गामित, जामणकुआ निवासी मितेश गामित, सुरेश गामित, बंधारपाड़ा निवासी गुरजी कोटवालिया, सिंगीआमली निवासी अमीत गामित को नामजद कर गिरफ्तार किया है।
सगाई में मूक दर्शक बने दोनों पुलिसकर्मी निलंबित

कोविड-19 की महामारी को लेकर जारी की गई गाइड लाइन और निषेधाज्ञा जारी होने के बावजूद सोनगढ़ थाने के पुलिस निरीक्षक सीके चौधरी, डोसवाड़ा बीट के हेड कॉन्स्टेबल अनिरुद्धसिंह कार्यक्रम में शामिल हुए तथा मूकदर्शक बने रहे। दो हजार लोगो की भीड़ होने पर भी उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। तापी पुलिस अधीक्षक सुजाता मजमूदार ने अनुशासनहीनता व पुलिस की छवि खराब करने के चलते दोनों को निलंबित किया है।
पूर्व मंत्री के मोहल्ले में मिला पॉजिटिव

जानकारी डोसवाड़ा गांव में पूर्व मंत्री गामित के घर उनकी पौत्री की सगाई का कार्यक्रम हुआ था। बुधवार को उन्हीं के मोहल्ले भगत फलिया में एक 45 वर्षीय व्यक्ति की कोविड टेस्ट रिर्पोट पॉजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा उसकी कांटेक्ट ट्रैसिंग की जा रही हैं।

Home / Surat / OMG : पुलिस भी मौजूद थी पूर्व मंत्री की पौत्री की सगाई में, गांव में मिला कोरोना पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो