scriptPM MODI BREAKING; प्रधानमंत्री के काफिले में तैनात पीएसआई ने खुद को मारी गोली | Psi suicide in kevadiya between pm modi event | Patrika News
सूरत

PM MODI BREAKING; प्रधानमंत्री के काफिले में तैनात पीएसआई ने खुद को मारी गोली

सुसाइड नोट में आला अधिकारी पर लगाया आरोप, प्रधानमंत्री के सरदार सरोवर डेम यात्रा में वीआईपी ड्यूटी पर था तैनात

सूरतSep 17, 2019 / 02:36 pm

Sandip Kumar N Pateel

PM MODI BREAKING; प्रधानमंत्री के काफिले में तैनात पीएसआई ने खुद को मारी गोली

PM MODI BREAKING; प्रधानमंत्री के काफिले में तैनात पीएसआई ने खुद को मारी गोली

नर्मदा. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर उनकी सरदार सरोवर नर्मदा बांध यात्रा के दौरान वीआईपी व्यवस्था में तैनात एक पीएसआई ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।घटना को लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

आत्महत्या करने वाले पीएसआई का नाम एन.सी.फिणविया बताया जा रहा है। पीएसआई फिणविया वर्ष 2003 में पुलिस विभाग में भर्ती हुआ था और फिलहाल वह नवसारी लोकल इंटेलिजेंस ब्यूरो में तैनात था। मंगलवार को पीएम मोदी की सुरक्षा में नर्मदा जिले के केवडिया सर्किट हाउस में उसे वीआइपी ड्यूटी में तैनात किया गया था। बताया जा रहा है कि ड्यूटी के दौरान उसने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकर अन्य पुलिसकर्मी दौड़े आए और देखा तो पीएसआई फिणविया खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था। फिणविया ने सिर में गोली मार ली थी। प्राथमिक जांच में पता चला है कि फिणविया ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा है जो बरामद हुआ है। हालांकि उसमें उसने क्यां लिखा है यह पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन बताया जा रहा है कि सुसाइड नोट में उसने अपने महकमे के एक आला अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाए है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक फिणविया को कुछ समय पहले निलंबित कर दिया गया था और निलंबन खत्म होने के दस दिन बाद वह ड्यूटी पर लौटा था। पीएसआई के इस तरह पीएम के दौरे के दौरान आत्महत्या करने की खबर से राज्य के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

Home / Surat / PM MODI BREAKING; प्रधानमंत्री के काफिले में तैनात पीएसआई ने खुद को मारी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो