scriptरेल नीर के बजाय बेची जा रही हैं दूसरी बोतलें | Rail Neer is being sold instead of second bottles | Patrika News
सूरत

रेल नीर के बजाय बेची जा रही हैं दूसरी बोतलें

सूरत स्टेशन के स्टॉल तथा ट्रेनों की पेंट्रीकार में औचक निरीक्षण की मांग

सूरतJul 25, 2018 / 09:40 pm

Pradeep Mishra

file

रेल नीर के बजाय बेची जा रही हैं दूसरी बोतलें

सूरत.

सूरत स्टेशन पर हल्की गुणवत्ता वाले मिनरल वाटर की बोतलों की सप्लाई की शिकायत करते हुए सूरत सिटी कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेश एच. कंथारिया ने पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक से कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने ज्ञापन में स्टेशन के स्टॉल और पेंट्रीकार के खाने में अनियमितता का भी उल्लेख किया है।
कंथारिया ने बताया कि सूरत समेत पूरे देश में रेलवे ने पानी की सप्लाई का जिम्मा रेल नीर को दिया हुआ है, लेकिन सूरत स्टेशन पर हल्की गुणवत्ता वाले पानी की बोतलें सप्लाई की जा रही हैं। स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या एक से चार तक बीस से अधिक स्टॉल हैं। इन स्टॉल पर खाने की गुणवत्ता की नियमित जांच नहीं की जाती। चाय, कॉफी, दूध, नाश्ते और भोजन की गुणवत्ता में सुधार की जरूरत है। बाहरी व्यक्तियों के रेलवे परिसर तथा ट्रेनों में खाद्य सामग्री बेचने पर पूरी तरह रोक नहीं लगी है। सीएमआइ, रेलवे सुरक्षा बल तथा रेलवे पुलिस की ओर से भी कार्रवाई नहीं किए जाने से इनके हौसले बुलंद हैं। फेरिये के रूप में स्टेशन आने वाले लोगों के कारण ट्रेनों में यात्रियों के मोबाइल, पर्स और सामान चोरी की घटनाएं बढ़ी हैं। कंथारिया ने पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक के नाम ज्ञापन सूरत स्टेशन डायरेक्टर सी.आर. गरूड़ा को सौंपा। उन्होंने सूरत स्टेशन पर अनाधिकृत फेरियों तथा स्टॉलों पर औचक निरीक्षण की मांग की है। उन्होंने ज्ञापन में स्टेशन के स्टॉल और पेंट्रीकार के खाने में अनियमितता का भी उल्लेख किया है।

नन्हे-मुन्ने बने दूल्हा-दुल्हन, सेल्फी तो बनती है…
शहर के स्कूलों में अलूणा के अवसर पर कई प्रतियोगिताएं आयोजित की जा रही हैं। रांदेर रोड के संस्कार भारती स्कूल में बुधवार को मिस गोरमा स्पर्धा का आयोजन किया गया। छोटे विद्यार्थी पारंपरिक वेशभूषा धारण कर स्कूल आए। कोई दूल्हा तो कोई दुल्हन के रूप में सज-धज कर प्रतियोगिता में हिस्सा लेने पहुंचा। इस मौके पर बच्चों ने अपने मित्रों के साथ सेल्फी भी क्लिक की।

Home / Surat / रेल नीर के बजाय बेची जा रही हैं दूसरी बोतलें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो