scriptतूफानी हुई तिथल में समुद्री लहरें | Sea waves in stormy dates | Patrika News
सूरत

तूफानी हुई तिथल में समुद्री लहरें

किनारा तोड़कर सड़क तक पहुंचा अरब सागर का पानी
Arabian Sea water reached the road by breaking the shore

सूरतJul 04, 2020 / 11:59 pm

Sunil Mishra

तूफानी हुई तिथल में समुद्री लहरें

समुद्री लहरों ने तूफानी रूप दिखाया

वलसाड. तिथल में शनिवार को समुद्री लहरों ने तूफानी रूप दिखाया। ऊंची उठती लहरों के कारण पुलिस ने भी समुद्र किनारे घूमने वाले एवं रेहड़ी वालों को वहां से हटा दिया। दोपहर बाद तीन बजे के बाद से ही अरब सागर में लहरें कई फीट तक उछलने लगी। लहरें इतनी तेज थी कि समुद्र का पानी सड़क तक पहुंचने लगा था। दूसरी तरफ इस रोमांच का आनंद लेने काफी लोग वहां पहुंचने लगे। यह देखकर वहां तैनात सुरक्षा कर्मियों ने लोगों को किनारे से दूर हटाना शुरू दिया। इसके साथ ही वहां मौजूद रेहड़ी वालों को भी वहां से हटा दिया। सुरक्षा को देखते हुए किसी को भी समुद्र किनारे जाने नहीं दिया जा रहा था। फ्लड कंट्रोल की ओर से भी आगामी घंटों में भारी बरसात की चेतावनी दी गई है। समुद्री लहरों से टकराकर किनारे पर बनी सीढिय़ां भी टूट गई हैं। वहीं दूसरी तरफ कई लोग पुलिस की चेतावनी के बावजूद किनारे पर जाने से बाज नहीं आ रहे थे।
https://www.patrika.com/miscellenous-india/weather-update-heavy-rain-in-mumbai-and-delhi-ncr-hit-by-heat-6243816/

https://twitter.com/TheCVN69?ref_src=twsrc%5Etfw
तूफानी हुई तिथल में समुद्री लहरें
शिविर में 105 यूनिट रक्त एकत्र
वापी. रोटरी क्लब ऑफ सरीगाम की ओर से सरीगाम के रोटरी हॉस्पीटल में रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। इसमें 105 यूनिट रक्त संग्रहित हुआ।
रक्तदान महादान के सूत्र को सार्थक करने के लिए सुबह से ही रक्तदाता रक्तदान के लिए पहुंचने लगे थे। इस दौरान 89 बार रक्तदान करने वाले कनाडु गांव के बिलिया निवासी अजीत पटेल का विशेष सम्मान किया गया। इसके अलावा रक्तदान कर अपना जन्मदिन मनाने वाले सुरेश नंदा को स्मृति चिन्ह भेंट किया गया। रोटरी क्लब ऑफ सरीगाम के प्रेसिडेन्ट डॉ विशाल पटेल, सचिव उदय मारबली, प्रोजेक्ट चेयरमैन राकेश राय, रोटरेक्ट क्लब ऑफ सरीगाम के प्रेसिडेन्ट अद्वैत पिपुटकर, सचिव अमोल खटावकर समेत रोटरी व रोटरेक्ट क्लब के सदस्यों ने मौजूद रहकर शिविर को सफल बनाया।
नर्मदा नदी में तीन युवक डूबे
भरुच. वडोदरा जिले के करजन तहसील में स्थित नारेश्वर में नर्मदा नदी में डूब जाने से भरुच के तीन युवकों की मौत हो गई। गोताखोरों ने डूबे दो युवकों के शव बरामद कर लिए, जबकि तीसरे युवक के शव की तलाश जारी थी।
भरुच शहर के लिंक रोड पर रहने वाले दो परिवार के दस लोग करजन तहसील में स्थित नारेश्वर में घूमने गए थे। नर्मदा नदी में स्नान के लिए तीन युवक गए थे जो पानी की धारा में बह गए। तीनों युवकों के डूबने की खबर पाते ही स्थानीय तैराकों ने नदी में खोजबीन शुरू की। शाम को नदी में डूबे आदित्य मांडवे एवं आयुष्मान सिंह का शव बरामद कर लिया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो