scriptसाइलेंसर टूटा, कौन जिम्मेदार? पुलिस या क्रेनकर्मी | Silencer broken, who is responsible? Police or crane | Patrika News
सूरत

साइलेंसर टूटा, कौन जिम्मेदार? पुलिस या क्रेनकर्मी

surat news :
पुलिसकर्मी से शिकायत की तो वह इसकी जिम्मेदारी क्रेनकर्मियों पर थोपने लगा, क्रेनकर्मी बिना कोई जवाब दिए वहां से चले गए

सूरतAug 25, 2019 / 10:26 pm

Dinesh M Trivedi

साइलेंसर टूटा, कौन जिम्मेदार? पुलिस या क्रेनकर्मी

साइलेंसर टूटा, कौन जिम्मेदार? पुलिस या क्रेनकर्मी

सूरत. ट्रैफिक पुलिसकर्मियों व क्रेन कर्मचारियों की लापरवाही से एक युवक की मोटरसाइकिल का साइलेंसर टूट गया। वराछा में कंप्युटर स्पेयर पाटर््स का कारोबार करने वाले प्रकाश ने शुक्रवार शाम वराछा मीनी बाजार में अपनी मोटरसाइकिल पार्क की थी। वहां से ट्रैफिक पुलिस की क्रेन नम्बर २९ मोटरसाइकिल टो कर गई। घंटे भर बाद वह राजहंस प्वाइंट पहुंचे। उन्होंने चालान जमा करवा कर मोटरसाइकिल देखी तो उसका साइलेंसर टूटा हुआ था। उन्होंने इस बारे में वहां मौजूद पुलिसकर्मी से शिकायत की तो वह इसकी जिम्मेदारी क्रेनकर्मियों पर थोपने लगा। क्रेनकर्मी बिना कोई जवाब दिए वहां से चले गए। उसकी कोई सूुनवाई नहीं हुई। प्रकाश ने आरोप लगाया है कि ट्रोइंग के दौरान लापरवाही के चलते कई वाहनों को नुकसान होता है। उसका खामियाजा वाहन चालकों को ही भुगतना पड़ता है।
वाहन चोरी के आरोप में एक गिरफ्तार
सूरत. क्राइम ब्रांच ने रविवार को वाहन चोरी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चार मोटरसाइकिलें जब्त की है। पुलिस के मुताबिक बमरोली रोड विश्वत नगर सोसायटी निवासी आरोपी सूरज सिंह उर्फ घुंघरू (20) ने पिछले कुछ समय से पांडेसरा व उधना थानाक्षेत्रों में सक्रिय था। उसने तीन मोटरसाइकिलें पांडेसरा से व एक मोटरसाइकिल उधना से चुराना कबूल किया है।

Home / Surat / साइलेंसर टूटा, कौन जिम्मेदार? पुलिस या क्रेनकर्मी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो